विकास के लिए जनता चाहती है बदलाव: रीता

Pilibhit Updated Thu, 28 Jun 2012 12:00 PM IST
पीलीभीत-पूरनपुर के कांग्रेसजनों से मिलीं प्रदेशाध्यक्ष
निकाय चुनाव में जुटने का किया आह्वान
पीलीभीत। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी ने कहा है कि निकाय चुनाव में कांग्रेस और भाजपा में सीधा मुकाबला हो रहा है। प्रदेश की जनता विकास के लिए बदलाव चाहती है। कार्यकर्ता कांग्रेस उम्मीदवारों की जीत के लिए एकजुट होकर जुटें।
बुधवार को लखनऊ से उत्तराखंड जाते समय कुछ देर के लिए छतरी चौराहा स्थित एक होटल में रुक कर उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता विकास न होने से आजिज आ चुकी है। इसलिए बदलाव की लहर पूरे प्रदेश में चल रही है। ऐसे में कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वे कि कांग्रेस उम्मीदवारों को कामयाब बनाने के लिए जी जान से जुटें। उन्होंने कहा कि घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर प्रदेश की कानून व्यवस्था और अवरुद्ध विकास के बारे में बताएं। कांग्रेस की नीतियों का अधिक से अधिक प्रचार करें। केंद्र सरकार की योजनाओं से लोगों को अवगत कराएं। निकाय चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवारों की सफलता को लक्ष्य बनाएं।
पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि बसपा के शासनकाल में अपराधों का ग्राफ थमा नहीं था। सपा सरकार में इसमें इजाफा हुआ है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सपा सरकार को अभी 100 दिन ही हुए हैं। इतने समय में मैं उसे समीक्षा के दायरे से बाहर मानती हूं। किसी भी सरकार की समीक्षा उसके छह माह के कार्यकाल पर की जानी चाहिए। जहां तक सवाल मौजूदा परिस्थितियाें का है, तो किसानों, बेरोजगारों से सपा ने जो वादे किए थे, उनमें से एक भी पूरा नहीं हुआ। बेरोजगारी भत्ता योजना में बेरोजगार खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। गेहूं खरीद व्यवस्था में मुख्यमंत्री ने स्वयं छापे मारे लेकिन व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हुआ। इस मौके पर अनीस अहमद खां फूल बाबू, जिलाध्यक्ष उमेश दीक्षित, शहर नगर पालिकाअध्यक्ष पद के उम्मीदवार आशुतोष अग्निहोत्री, सुशीला आर्य, तौकीर अहमद नकवी, सैय्यद अफजाल हुसैन सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।
पूरनपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि विकास कार्य न होने से जनता अन्य पार्टियों से खफा हैं। वह परिवर्तन चाहती है। इसको लेकर जीजान से जुटकर निकाय चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने की जरूरत है। उन्होंने चुनाव की स्थिति की कार्यकर्ताओं से जानकारी ली और कहा कि प्रदेश में विकास न होने से जनता अन्य पार्टियोें से खफा है। इसको लेकर जनता परिवर्तन चाह रही है। कांग्रेस का ग्राफ चुनाव में लगातार ऊपर जा रहा है। कार्यकर्ता मेहनत से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए जुटें। इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रामपाल गुप्ता, विजय पाल विक्की, श्यामनाथ भारद्वाज, वीरेंद्र सिंह छोटे, अकरम कुरैशी, कुलविंदर सिंह गिल, सुशील सक्सेना, मनोज मिश्र आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

National

2019 में कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ेगी CPM

महासचिव सीताराम येचुरी की ओर से पेश मसौदे में भाजपा के खिलाफ लड़ाई में कांग्रेस समेत तमाम धर्मनिरपेक्ष दलों को साथ लेकर एक वाम लोकतांत्रिक मोर्चा बनाने की बात कही गई थी।

22 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper