चेयरमैन का चुनाव लड़ने से रह गए नत्थू बख्श

Pilibhit Updated Thu, 14 Jun 2012 12:00 PM IST
पूरनपुर। नगर पालिका के निवर्तमान सदस्य चेयरमैन का चुनाव लड़ने से रह गए। उनका आरोप है कि जानबूझ कर उनका नामांकन दाखिल नहीं किया गया। इसकी शिकायत उन्होंने मुख्य निर्वाचन आयोग को भेजे पत्र में की है।
मोहल्ला साहूकारा लाइनपार निवासी नत्थू बख्श अंसारी उर्फ अब्दुल वहीद नगर पालिका के सदस्य रहे। वह विधानसभा, नगर पालिका चेयरमैन का पहले भी चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन कभी जीते नहीं। लोकसभा चुनाव में भी नामांकन नहीं करा सके थे। इधर, नामांकन जमा होने के अंतिम समय चेयरमैन का नामांकन दाखिल करने पहुंचे नत्थू बख्श का नामांकन पत्र दाखिल नहीं हो सका। उन्होंने मुख्य निर्वाचन आयोग को भेजे शिकायती पत्र में जमानत की धनराशि जमा होने के बाद भी नामांकन पत्र जमा न करने का आरोप आरओ पर लगाया। आरओ एसडीएम डॉ महेंद्र मिश्र ने बताया कि नत्थू बख्श ने जमानत की फीस ट्रेजरी चालान के माध्यम से जमा नहीं की। अंतिम समय पहुंचने पर उसने नगद ही धनराशि जमा करने को कहा गया। तब उन्होंने धनराशि न होने की जानकारी दी। जमानत धनराशि जमा न होने को लेकर उनका नामांकन जमा नहीं किया गया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls