गेहूं उतार न होने पर पल्लेदारों का प्रदर्शन

Pilibhit Updated Sun, 10 Jun 2012 12:00 PM IST
पूरनपुर। गेहूं उतार न होने से नाराज पल्लेदारों ने शनिवार को एसडब्लूयूसी और एक राइस मिल के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने उतार शुरू न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने अधिकारियों और राइस मिल मालिक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
पल्लेदारों का कहना था कि गेहूं भंडारण को गोदामों मेेें जगह न होने को चलते चार दिन पूर्व नगर की चार राइस मिल परिसरों में गेहूं उताराने का निर्णय लिया गया था। राइस मिल परिसरों में स्थान भी चिन्ह्ति कर दिया गया। एसडीएम डॉ. महेंद्र मिश्र ने भंडारण के स्थानों को खाली कराकर उतार को सौंप दिया थे। उनका कहना था पांच दिन से गेहूं उतार को बुलाया जा रहा है, मगर उतार न होने से पूरे दिन बैठकर शाम को वापस लौट लौटना पड़ रहा है। शमशाद हुसैन ने कहा जगह मिलने के बाद भी एसडब्ल्यूसी के अफसर की लापरवाही के चलते उतार नहीं हो पा रही है। पल्लेदारों को बुलाने के बाद भी मजदूरी नहीं मिल रही है, जिसे किसी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में श्यामा चरन, सज्जाद खां, रामपाल, धर्मेंद्र, सत्यदेव, नरेश, टिंकू, पप्पू लाल, शाकिर, शरीफ अहमद, इकबाल खां, सत्यपाल, नईमुद्दीन, जुल्फिकार, अशफाक, शयूब अली आदि थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017