अधिसूचना जारी, नामांकन आज से, तैयारियां पूरी

Pilibhit Updated Thu, 07 Jun 2012 12:00 PM IST
पीलीभीत। जिला निर्वाचन अधिकारी/ डीएम राजशेखर ने बुधवार को स्थानीय निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी कर दी। गुरुवार को नामांकन प्रक्रिया तहसील मुख्यालयों पर शुरू हो जाएगी। नगर पंचायत कलीनगर का कार्यकाल बाकी होने के कारण वहां निर्वाचन नहीं होगा। नामांकन प्रक्रिया के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी पंचस्थानी अनिल कुमार आर्य ने बताया कि सदर तहसील परिसर में पीलीभीत नगर पालिका परिषद, नगर पंचायत जहानाबाद, गुलड़िया भिंडारा और न्यूरिया के नामांकन होंगे। उम्मीदवार तहसीलदार के समक्ष अध्यक्ष पद के नामांकन प्रस्तुत करेंगे। गुलड़िया भिंडारा के नामांकन नायब तहसीलदार सदर, न्यूरिया के नामांकन नायब तहसीलदार न्यूरिया और जहानाबाद के नामांकन नायब तहसीलदार जहानाबाद कोर्ट में नामांकन दाखिल किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि बीसलपुर तहसील के तहसीलदार कोर्ट में नगर पंचायत बिलसंडा, नायब तहसीलदार कोर्ट में नगर पंचायत बरखेड़ा और एसडीएम कोर्ट में नगर पालिका बीसलपुर के नामांकन दाखिल किए जाएंगे। पूरनपुर एसडीएम कोर्ट में पूरनपुर नगर पालिका परिषद के नामांकन पत्र दाखिल किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि नामांकन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। नाम निर्देशन पत्र जारी कर दिए गए हैं। सभी नामांकन स्थलों पर बैरीकेडिंग की पर्याप्त व्यवस्था की गई है। सुरक्षा की दृष्टि से पर्याप्त पुलिस बल मौजूद रहेगा।
बीसलपुर। तहसील कार्यालय में सात जून से स्थानीय निकाय चुनाव की नामांकन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। तहसील परिसर में बैरिकेडिंग कर ली गई है। एसडीएम ओपी वर्मा ने बताया कि नामांकन प्रक्रिया संपन्न कराने के लिए तहसील कार्यालय में तीन काउंटर बनाए गए हैं। एक काउंटर पर नगर पालिका बीसलपुर, दूसरे काउंटर पर नगर पंचायत बिलसंडा और तीसरे काउंटर पर नगर पंचायत बरखेड़ा के प्रत्याशी नामांकन कराएंगे। सुरक्षा के लिहाज से तहसील परिसर में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात रहेगा।
ऐसे होंगे नामांकन
उम्मीदवार चार सेट में नामांकन दाखिल कर सकेंगे। नामांकन पत्र के साथ जमानत राशि प्रमाण पत्र, शपथ पत्र, जाति प्रमाण पत्र व नगर पालिका/नगर पंचायत द्वारा जारी नोड्यूज प्रमाण पत्र नामांकन पत्र के साथ निर्वाचन अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत करेंगे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017