बरेली की बेटी की मौत

Pilibhit Updated Sun, 27 May 2012 12:00 PM IST
पति समेत तीन ससुरालियों पर दहेज हत्या की रिपोर्ट
पिता बोले, बेटी की हत्या कर शव लटकाया गया
सास बोलीं, घटना के समय घर पर कोई न था
संतान न होने से मानसिक तनाव में थी बहू

पीलीभीत। एक विवाहिता का संदिग्ध हालात में शव लटका हुआ मिला। पुलिस ने इस मामले में पति समेत तीन पर दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। एएसपी डॉ अरविंद भूषण पांडे ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने सास को थाने लाकर पूछताछ शुरू कर दी है।
शहर से करीब चौदह किलोमीटर दूर गांव सिरसा निवासी रवि कुमार की 30 वर्षीय पत्नी आशा की संदिग्ध हालात में ससुराल मेें शव टीनशेड में लगी बल्ली में लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुराना शहर (बरेली) के मोहल्ला जगतपुर निवासी बादाम सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी आशा की शादी चार साल पहले की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराली 20 हजार रुपये और बाइक की मांग को लेकर आशा को प्रताड़ित करते थे। श्री बादाम सिंह का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या कर शव लटकाया गया है। उनका कहना है कि सूचना पर जब वह मौके पर पहुंचे तो बेटी का शव जमीन पर पड़ा था।
उधर, थाने में बैठी आरोपी सास मायादेवी ने बताया कि चार साल के बाद भी संतान न होने से आशा मानसिक तनाव में रहती थी। घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था। वह गांव में ही काम से गई थी। लौटकर आई तो देखा कि आशा का शव कमरे में झूल रहा था। कार्यवाहक कोतवाल फूल सिंह ने बताया कि मृतका के पिता की ओर से पति, सास मायादेवी, ससुर राम बहादुर के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017