विज्ञापन

जनता से किए सभी वादे पूरे होंगे : रियाज

Pilibhit Updated Tue, 15 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
पीलीभीत। खादी ग्रामोद्योग राज्यमंत्री हाजी रियाज अहमद ने कहा है कि पार्टी का घोषणा पत्र ही जनता के लिए उसका शपथ पत्र है। जनता से किए सभी वादे पूरे होंगे। सिर्फ छह माह का वक्त चाहिए। सभी लोग प्रदेश की बिगड़ी हुई व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए सहयोग करें।
विज्ञापन

वह सोमवार को लाइनपार गुरुद्वारे में गौरवशाली सेनानी समिति के सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार सभी वर्गो की जरूरतें पूरी करेगी। बिजली, पानी, सड़क, स्कूल और अस्पताल सभी पर काम होगा। जहां तक पूर्व स्वतंत्रता सेनानियों या उनके आश्रितों की समस्याओं का सवाल है तो सरकार उनके प्रति भी काफी गंभीर है। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पार्टी मुखिया ने इस वर्ग के लिए पार्टी में अलग प्रकोष्ठ बना रखा है। कहा कि सब लोग मिलकर तय कर लें कि इस प्रकोष्ठ में किसे अध्यक्ष बनाया जाए। समिति अध्यक्ष सेवानिवृत्त सूबेदार चनन सिंह उर्फ बाबा जी ने समिति की ओर से 15 सूत्रीय मांग पत्र राज्यमंत्री को सौंपा। उन्होंने सभी मांगों को पूरा कराने का आश्वासन दिया। इससे पूर्व उन्हें सरोपा भेंट किया गया। सम्मेलन में बरखेड़ा विधायक हेमराज वर्मा, सपा अध्यक्ष राम कुमार कश्यप, पूरनपुर के पूर्व चेयरमेन मुन्ने मियां अंजाना, पूर्व विधायक गोपाल कृष्ण सक्सेना, समिति के उपाध्यक्ष अजीत सिंह संधू, सचिव एके दीक्षित ने भी विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम में कुलदीप सिंह, इकबाल सिंह, बलदेव सिंह, जगदीश सिंह, गुरदयाल सिंह, मानव सिंह, दर्शन सिंह, बद्री प्रसाद व कैलाश यादव सहित काफी लोग थे।
0000
बाक्स
राज्यमंत्री के समक्ष यह रखीं मांगे
राज्यमंत्री को सौंपे ज्ञापन में पूर्व सैनिकोें के लिए सीएचडी कैंटीन, प्राथमिकता के आधार पर शस्त्र लाइसेंसों का नवीनीकरण, सेनानी परिवारों के बच्चों को प्राइवेट स्कूलों में प्रवेश में आरक्षण, जल एवं गृहकर से मुक्ति, समिति कार्यालय के लिए स्थान, ईसीएसएच कार्डधारक सैनिकों के लिए डाक्टर की नियुक्ति सहित 15 मांगे की गईं।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us