किसानों से अवैध वसूली रोकने की मांग

Pilibhit Updated Thu, 10 May 2012 12:00 PM IST
पीलीभीत। गेहूं क्रय केंद्रों पर व्याप्त अनियमितता को लेकर बुधवार को भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने डीएम से मिले। डीएम को ज्ञापन सौंपकर मंडी समिति स्थित आरएफसी के गेहूं क्रय केन्द्रों पर किसानों से अवैध वसूली करने का आरोप लगाया। पदाधिकारियों ने मामले की जांच कराने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग किया।
ज्ञापन में कहा गया है कि मंगलवार को सिटी मजिस्ट्रेट और किसानों के साथ हुई वार्ता के बाद तय किया गया था कि दोनों केन्द्रों पर तोल करवाई जाएगी। ज्ञापन में किसानों को न्याय दिलाने की मांग की। डीएम को ज्ञापन सौंपने वालोें में मंजीत सिंह, नरेंद्र सिंह खैरा, भजन लाल क्रोधी, रामकुमार भोजवाल, जाहिद नूर सिद्दीकी, वेद प्रकाश शर्मा, नानक सिंह, पलविंदर सिंह, सर्वजीत सिंह, गुरजीत सिंह, जसवंत सिंह, गुरविंदर सिंह, शमशेर सिंह, दर्शन सिंह आदि लोग थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls