पेयजल सप्लाई ठप होने पर फूटा गुस्सा

Pilibhit Updated Wed, 09 May 2012 12:00 PM IST
पूरनपुर। भीषण गर्मी में पानी सप्लाई बंद किए जाने के लाइन पार के लोगों भड़क उठे और प्रदर्शन कर अधिशासी अधिकारी का पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों ने व्यवस्था में सुधार न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने नगरपालिका प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
मंगलवार को लाइन पार में अचानक पानी सप्लाई बंद होने से लोगों में गुस्सा फूट पड़ा। इसके बाद सभी अशोक भारती के नेतृत्व में पानी की टंकी के पास एकत्रित हुए। यहां भीषण गर्मी में पानी सप्लाई ठप करने के विरोध में लोगों ने प्रदर्शन कर ईओ का पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि कई दिनों से पानी की सप्लाई ठप होने से भीषण गर्मी में भारी असुविधा हो रही है। इसके अलावा पानी की सप्लाई की मात्र औपचारिकता निभाई जाती है। कुछ देर पानी कम प्रेशर से सप्लाई दी जाती है। उनका कहना था कि नगरपालिका की मनमानी अब बर्दास्त नहीं किया जाएगा। पेयजल की सप्लाई पर्याप्त न मिलने पर उग्र आंदोलन किया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में अशोक भारती, वीरपाल, राहुल शुक्ल, राज कुमार सिंह, पी राम, ख्यालीराम, मुन्नी देवी, उर्मिला देवी, नन्हीं देवी, शालू, अनूप, रामश्री आदि लोग थे। इधर, अधिशासी अधिकारी के अनुपस्थित में नगर पालिका के लेखाकार अमित मिश्र ने बताया कि कट आउट फुंकने पर एक दिन ही पानी की सप्लाई ठप रही है। जिसको सही करा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि लाइनपार की पेयजल सप्लाई बिजली सप्लाई पर आधारित है। बिजली सप्लाई मिलने पर ही पेयजल सप्लाई दी जाती है। उन्होंने बताया कि बिजली सप्लाई मिलने पर पानी की सप्लाई भी बेहतर हो जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls