धू-धू कर जल गया वैकल्पिक ट्रांसफार्मर

Pilibhit Updated Fri, 04 May 2012 12:00 PM IST
पीलीभीत। टनकपुर रोड स्थित टीवी टॉवर के निकट लगा खराब ट्रांसफार्मर ठीक भी न हो पाया था कि वैकल्पिक व्यवस्था के लिए लगाया गया ट्राली युक्त ट्रांसफार्मर बृहस्पतिवार को धू - धू कर जल गया। इससे निरंजनकुंज कॉलोनी, अंबेडक र नगर और मरौरी ब्लाक कॉलोनी की आपूर्ति ठप हो गई।
इन कॉलोनियों को बिजली आपूर्ति के लिए स्थाई ट्रांसफार्मर करीब 12 दिन पूर्व खराब हो गया था। कॉलोनीवासियों के लोगों द्वारा हंगामा करने के बाद बिजली विभाग ने यहां ट्रांसफार्मर की वैकल्पिक व्यवस्था के लिए ट्राली युक्त ट्रांसफार्मर लगाकर आपूर्ति शुरू कर दी थी। एक सप्ताह से से इन कॉलोनियों को वैकल्पिक ट्रांसफार्मर से सप्लाई दी जा रही थी। बृहस्पतिवार को शाम करीब पौने सात बजे ट्रांसफार्मर से अचानक चिंगारियां निकलने लगीं। कॉलोनी के लोगों ने बिजली विभाग को इसकी सूचना दी। इससे पहले कि कोई बिजली कर्मचारी वहां पहुंचता ट्रांसफार्मर आग की लपटों में घिर गया और देखते ही देखते पूरा ट्रांसफार्मर जल गया। इससे तीन कॉलोनियों के करीब 150 परिवारों की बिजली अपूर्ति पूरी तरह ठप हो गई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls