डेक्कन चार्जर्स ने 20 रनो से जीता मैच

Pilibhit Updated Thu, 03 May 2012 12:00 PM IST
पूरनपुर। तहसील स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट मेें डेक्कन चार्जर्स ने रायल चैलेंजर्स को बीस रनों से पराजित कर मैच जीत लिया।
पब्लिक इंटर कालेज मैदान पर खेली जा रही तहसील स्तरीय प्रतियोगिता में बुधवार को डेक्कन चार्जर्स और रायल चैलेंजर्स के बीच मुकाबला हुआ। सनातन धर्म इंटर कालेज के प्रधानाचार्य सुरेंद्र मिश्र ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ कराया। रायल चैलेंजर्स के कप्तान बासू सक्सेना ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। डेक्कन चार्जर्स के ओपनर बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की। ओपनरों ने पहले विकेट के लिए नब्बे रनों की साझेदारी की। कप्तान अयज रात्रा ने 57, रामगोपाल ने 53, सुशील और किशन ने नाटआउट रहते हुए क्रमश: 17 और वाइस रन बनाए। बारह ओवर के मैच में दो विकेट खोकर 171 रन बने। दोनों विकेट डेक्कन चार्जर्स के खिलाड़ी अन्नू पांडेय ने लिए।
जवाब में बल्लेबाजी करने उतरे रायल चैलेंजर्स ने भी खासा प्रयास किया। अन्नू पांडेय ने 45, बासू सक्सेना ने 28, सुरेंद्र ने तीस रनों का योगदान दिया, लेकिन पूरी टीम 151 रन बनाकर आउट हो गई। डेक्कन चार्जर्स ने बीस रनों से मैच जीत लिया। मैन आफ द मैच किशन को दिया गया। किशन ने नाबाद बाइस रन बनाकर तीन विकेट भी लिए। मैच के अम्पायर गोलू, सुधीर वर्मा और थर्ड अम्पायर दिनेश आजाद थे। आंखों देखा हाल मुकेश आजाद, बासू सक्सेना ने सुनाया। स्कोरिंग अनुज सक्सेना, वरुण आजाद ने की। इस मौके पर डायमंड हाकी क्लब के अध्यक्ष महेश आजाद, देवेंद्र नादान, राजीव सक्सेना, दीपक सचदेवा, सरफरा, सुधीर कटियार, प्रवीन आजाद आदि थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017