जबरन फसल काटने के विरोध में पट्टेदारों ने दिया धरना

Pilibhit Updated Wed, 02 May 2012 12:00 PM IST
पीलीभीत। पट्टे की जमीन पर खड़ फसल को काट लेने के विरोध में तमाम पट्टेदारों ने कलेक्ट्रेट के तिकुनियां पार्क पर धरना दिया और प्रशासन विरोधी जमकर नारेबाजी की। बाद में डीएम के नाम संबोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपकर काटी गई फसल वापस दिलाए जाने की मांग की है।
ग्रामसभा मौनी गुलड़या से महिलाओं समेत आए तमाम दलित सुबह 11 बजे कलेक्ट्रट स्थित तिकुनियां पार्क पहुंच गए और वहीं पर धरने पर बैठकर प्रशासन विरोधी जमकर नारेबाजी की। धरने पर बैठे सुशील कुमार, जितेंद्र, दधिबल, गुलाबीदेवी, कुमारी देवी, लीलावती आदि ने बताया कि उन्होंने अपनी पट्टे की जमीन पर फसल बोई थी, जिसे बाजारघाट भगवंतापुर के कुछ लोगों ने लेखपाल और पुलिस की मिलीभगत से दबंगाई के बल पर काट ली है। माधोटांडा पुलिस ने तहीरर देने के बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। दंबग उनके साथ मारपीट भी कर रहे हैं। पट्टेदारों ने तीन सूत्रीय मांग पत्र सिटी मजिस्ट्रट को सौंपा है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017