ट्राला से स्कार्पियो टकराई, तीन की मौत

Noida Updated Thu, 20 Dec 2012 05:30 AM IST
नोएडा। सेक्टर-63 के एबीसी चौराहे पर मंगलवार देर रात बीपीओ संचालक की कार ट्राला से टकरा गई। हादसे में बीपीओ संचालक व उसके दो साथियों की मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक सेक्टर-62 में बीपीओ चलाने वाले शातम् खंड इंदिरापुरम् गाजियाबाद निवासी भानुप्रताप (27वर्ष) अपने दो पार्टनरों इंदिरानगर लखनऊ निवासी शुभम (26 वर्ष) व हरजिंदर नगर कानपुर निवासी रोबिन लोधी (29 वर्ष) के साथ सेक्टर-63 स्थित अपने एक दोस्त से मिल कर स्कार्पियो से लौट रहे थे। सेक्टर-63 में एबीसी चौराहे पर मॉडल टाउन की तरफ से आ रहे ट्राला से टकरा गई। हादसे के बाद ट्राला पर लदा कंटेनर स्कार्पियों पर पलट गया और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की जानकारी पाकर थाना सेक्टर-58 पुलिस मौकेपर पहुंची और कार से तीनों घायलों को निकालकर फोर्टिस अस्पताल ले गई। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी पाकर परिजन नोएडा पहुंच गए।
------

कुछ माह पहले ही खोला था बीपीओ
तीनों दोस्तों ने बीटेक के बाद नौकरी करने के बजाए खुद का कारोबार करने की ठानी थी। कुछ माह पहले ही सेक्टर-62 में बीपीओ खोला था और बीपीओ को और आगे बढ़ाने के लिए तीनों दिन रात मेहनत कर रहे थे। लेकिन तीनो की सड़क हादसे में मौत ने उनके सपने ही नहीं परिवार को भी तोड़ कर रखा दिया।
-----------

पिता की मौत भी हुई थी सड़क हादसे में
हादसे की सूचना पाकर नोएडा पहुंचे भानु के परिजनों के मुताबिक उसके पिता की भी मौत सड़क हादसे में कुछ समय पहले हुई थी। अब बेटे की मौत ने परिवार को सदमे में ला दिया है। परिजनों के मुताबिक कारोबार शुरू करने के कुछ समय बाद ही भानु ने स्कार्पियो खरीदी थी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देखिए, कैसे 'राम भरोसे' आपकी रखवाली करते हैं यूपी के ये पहरेदार

जिनके भरोसे आप अपना घर छोड़ते हैं। जिनके भरोसे बड़ी-बड़ी कंपनियां होती हैं। जो दिन-रात एटीएम के बाहर लाखों रुपए की सुरक्षा करते हैं। वो खुद कितने सुरक्षित हैं। आइए इस पड़ताल में हमारे साथ और देखिए सेक्युरिटी गार्ड्स की सुरक्षा की इनसाइड स्टोरी।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls