टाइम लाइन तय करके किए जाएंगे काम

Noida Updated Thu, 06 Dec 2012 05:30 AM IST
नोएडा। शहर के विकास संबंधी सारे कार्यों के लिए टाइम लाइन निर्धारित की जाएंगे। इसके लिए सीईओ ने सारे विभागाध्यक्षों के साथ समीक्षा बैठक करके निर्देश जारी किए। इसमें सिविल, अनुरक्षण, जल, सीवर, विद्युत यांत्रिक, जन स्वास्थ्य, उद्यान और वाह्य एजेंसी को शामिल किया गया।
बुधवार को सेक्टर 14ए क्लब में आयोजित समीक्षा बैठक की अध्यक्षता मुख्य कार्यपालक अधिकारी संजीव सरन ने की। इसमें एसीईओ, डीसीईओ, ओएसडी, सीपीई, सीएमई सिविल, सीएमई जल सहित सारे विभागाध्यक्ष व परियोजना अभियंता शामिल हुए। सबसे पहले सड़कों के विकास संबंधी होने वाले कार्यों को प्राथमिकता से निस्तारित करने का लक्ष्य दिया गया। साथ ही औद्योगिक सेक्टरों पर विशेष ध्यान देने की बात सीईओ ने कही। संजीव सरन ने निर्देशित किया कि शहर में आवश्यकता अनुसार सफाई कार्य हों। जहां पर अधिक आवश्यकता है वहां पर दोनों पालियों में काम किया जाए। वहीं, रोड लाइट के संबंध में अफसर औचक निरीक्षण करके स्थिति का आकलन करें।
सीईओ ने कहा कि अक्सर शिकायत मिलती है कि कार्यों को शुरू किया जाता है, लेकिन पूरा होने में काफी समय लगता है। इससे जाम और अन्य दिक्कत हो जाती है। इन्हें तत्काल प्रभाव से दूर किया जाए। वहीं, सारे विभाग आपसी समन्वय बनाएं, जिससे प्रोजेक्ट को पूरा करने में मदद मिल सकें। सभी पार्कों की हालत को और बेहतर करने के साथ वहां पर जन सुविधाओं को विकसित करने पर भी जोर दिया गया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देखिए, कैसे 'राम भरोसे' आपकी रखवाली करते हैं यूपी के ये पहरेदार

जिनके भरोसे आप अपना घर छोड़ते हैं। जिनके भरोसे बड़ी-बड़ी कंपनियां होती हैं। जो दिन-रात एटीएम के बाहर लाखों रुपए की सुरक्षा करते हैं। वो खुद कितने सुरक्षित हैं। आइए इस पड़ताल में हमारे साथ और देखिए सेक्युरिटी गार्ड्स की सुरक्षा की इनसाइड स्टोरी।

24 जनवरी 2018