सेक्टर- 50 में हाइट बैरियर टूटने से बढ़ा खतरा

Noida Updated Tue, 27 Nov 2012 12:00 PM IST
नोएडा। सेक्टर- 50 स्थित आलोक विहार के सामने लगा हाइट बैरियर टूट गया है। इससे भारी वाहनों की आवाजाही बढ़ गई है। आलोक विहार सोसायटी में रहने वाले लोग इससे परेशान हैं।
दरअसल, हाईटेंशन लाइन के चलते इस मार्ग से भारी और ऊंचे वाहनों का प्रवेश रोकने के लिए दोनों ओर मार्ग पर हाइट बैरियर लगाया गया है। सोसायटी केसाथ वाले मार्ग पर तो यह बैरियर लगा है, मगर सामने वाले मार्ग का बैरियर टूट गया है। इससे भारी वाहनों का आना-जाना भी बढ़ गया है। सोसायटी के लोगों का कहना है कि दो दिन पहले ही किसी वाहन ने इसे तोड़ दिया। सेक्टर 75, 76, 77 व 78 में बिल्डरों के प्रोजेक्ट बन रहे हैं। हाइट बैरियर टूटने के बाद सोसायटी के सामने की रोड से कंस्ट्रक्शन मेटेरियल लाने वाले वाहनों की आवाजाही बढ़ गई है। आलोक विहार निवासी अनीता और चंदन दत्त बताते हैं कि बैरियर टूटने के बाद से शोर-शराबा बढ़ गया है। एमएल गुप्ता व डिंपल कालरा का कहना है कि इससे हादसे की आशंका बढ़ गई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देखिए, कैसे 'राम भरोसे' आपकी रखवाली करते हैं यूपी के ये पहरेदार

जिनके भरोसे आप अपना घर छोड़ते हैं। जिनके भरोसे बड़ी-बड़ी कंपनियां होती हैं। जो दिन-रात एटीएम के बाहर लाखों रुपए की सुरक्षा करते हैं। वो खुद कितने सुरक्षित हैं। आइए इस पड़ताल में हमारे साथ और देखिए सेक्युरिटी गार्ड्स की सुरक्षा की इनसाइड स्टोरी।

24 जनवरी 2018