नोएडा के खिलाड़ियों की चुनौती समाप्त

Noida Updated Wed, 26 Sep 2012 12:00 PM IST
नोएडा। नोएडा स्टेडियम में चल रही आइटा टैलेेंट सीरीज प्रतियोगिता में नोएडा के खिलाड़ियों के लिए मंगलवार का दिन अच्छा नहीं बीता। अंडर-18 वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में शहर की तीनों खिलाड़ी शांभवी, वैशाली और तमन्ना अपने मुकाबले हारकर बाहर हो गईं।
आइटा क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में मंगलवार को अंडर-आइटा टैलेंट सीरीज में अंडर-18 वर्ग में लड़के और लड़कियों के 16 मुकाबले कराए गए। लड़कियों के वर्ग में अंकिता ने नोएडा की खिलाड़ी शांभवी को 9-3 से बड़ी आसानी से हराया। वहीं सुरभि ने नोएडा की वैशाली को 9-5 के अंतर से और निशाथा ने तमन्ना को 9-4 से करारी शिकस्त देकर शहर की दावेदारी समाप्त कर दी। इसके अलावा अनुप्रीत, शुभा, रिचा, अंकिता और किरन ने अपने मुकाबले जीतकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।
दूसरी तरफ, अंडर-18 के लड़कों के वर्ग में नोएडा के खिलाड़ियों की दावेदारी फर्स्ट राउंड में ही समाप्त हो चुकी थी। प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में मंगलवार को राहुल, अभिषेक, युगक, सार्थक, अमरनाथ, रौशा पल्लव, एलेक्स और दिग्विजय ने जीतकर अंतिम आठ में जगह बनाई।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: नोएडा में पुलिस का LIVE ENCOUNTER

यूपी पुलिस के एकाउंटर अभियान के तहत नोएडा पुलिस ने इनामी बदमाश सतेंद्र को धर दबोचा।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls