आज जारी होगी छठी मेरिट

Noida Updated Mon, 24 Sep 2012 12:00 PM IST
नोएडा। चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी (सीसीएसयू) के कॉलेजों में स्नातक पाठ्यक्रमों की छठी और स्नातकोत्तर की पांचवीं मेरिट सोमवार देर रात को जारी होगी और दाखिले मंगलवार से शुरू होकर 28 सितंबर तक चलेंगे। इसमें नए सिरे से आवेदन करने वाले छात्रों को भी शामिल किया गया है। छठी मेरिट के लिए उपलब्ध छात्रों को मेरिट के आधार पर पूर्व की तरह ही प्राथमिकता के आधार पर कॉलेज अलॉट किया जाएगा।
अगली सूची डिग्री कॉलेज नोएडा में बीए की 23, बीकॉम की 9, बीएससी बायो की 7, बीएससी मैथ की 10, एमए इकनोमिक्स की 12 और एमकॉम की 13 सीटों पर आएगी। कुमारी मायावती राजकीय महिला महाविद्यालय (केएमजीसी) बादलपुर में बीए की 45, बीकॉम की 4, बीएससी मैथ की 13, बीएससी बायो की 8 और एमए के 9 पाठ्यक्रमों की 272 सीटों पर पांचवीं मेरिट आएगी। वहीं एमबी डिग्री कॉलेज में बीए की 89, बीएससी मैथ की 7, बीएससी बायो की 6, एमएससी मैथ की 4 और एमए हिंदी की 43 सीटों पर अगली मेरिट जारी की जाएगी। यूनिवर्सिटी के कुलपति वीसी गोयल ने बताया कि सोमवार को लिस्ट जारी कर दी जाएगी। इसमें उन छात्रों को भी मेरिट के आधार पर शामिल किया है जिन्होंने पिछले एक सप्ताह में नए आवेदन किए हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देखिए, कैसे 'राम भरोसे' आपकी रखवाली करते हैं यूपी के ये पहरेदार

जिनके भरोसे आप अपना घर छोड़ते हैं। जिनके भरोसे बड़ी-बड़ी कंपनियां होती हैं। जो दिन-रात एटीएम के बाहर लाखों रुपए की सुरक्षा करते हैं। वो खुद कितने सुरक्षित हैं। आइए इस पड़ताल में हमारे साथ और देखिए सेक्युरिटी गार्ड्स की सुरक्षा की इनसाइड स्टोरी।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls