विज्ञापन

कच्ची सड़क पर फिर हुआ जबरदस्त पथराव

Meerut Bureauमेरठ ब्यूरो Updated Sun, 22 Dec 2019 12:36 AM IST
विज्ञापन
मुजफ्फरनगर में कच्ची सड़क पर पथराव के बाद मार्च करता पुलिसबल।
मुजफ्फरनगर में कच्ची सड़क पर पथराव के बाद मार्च करता पुलिसबल। - फोटो : MUZAFFARNAGAR
ख़बर सुनें
कच्ची सड़क पर फिर हुआ पथराव
विज्ञापन

मुजफ्फरनगर। शहर में शनिवार को शरारती तत्वों ने एक बार फिर से माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। मल्हूपुरा के एक व्यक्ति के शव को दफना कर सरवट स्थित कब्रिस्तान से लौट रही भीड़ ने कच्ची सड़क पर खुली दुकानों पर पथराव करते हुए भड़काऊ नारेबाजी की। जवाब में दूसरे पक्ष ने जवाबी पत्थरबाजी कर भीड़ को खदेड़ दिया। आरएफ व पुलिस बल के साथ एसपी सिटी ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़कर भीड़ को तितर-बितर किया। इस घटना से तनाव व्याप्त हो गया। कच्ची सड़क का बाजार बंद हो गया।
सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मोहल्ला मल्हूपुरा में शुक्रवार देर रात एक व्यक्ति का इंतकाल हो गया था। शनिवार दोपहर करीब दो बजे लोग शव को दफनाने के लिए सरवट स्थित कब्रिस्तान ले गए। शव दफनाकर लौटते समय सैकड़ों की भीड़ कच्ची सड़क पर पेड़ वाली गली के बाहर ही रुक गई। अचानक उक्त लोगों ने भड़काऊ नारेबाजी करते हुए कच्ची सड़क पर खुली दूसरे वर्ग के लोगों की दुकानों पर पथराव कर दिया। अचानक पथराव होते ही अफरातफरी का आलम हो गया । आनन-फानन में भयभीत दुकानदारों ने दुकानों के शटर गिरा दिए। इसके बाद वहां से कुछ दूरी पर मौजूद दूसरे वर्ग की भीड़ मौके पर जा पहुंची। भीड़ ने उत्पात कर रहे लोगों पर जवाबी पत्थरबाजी कर उन्हें गलियों में खदेड़ दिया। घटना की सूचना पर एसपी सिटी सतपाल आंतिल पुलिस बल व रैपिड एक्शन फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दो टीमें बनाकर गलियों में उपद्रवियों की तलाश शुरू कर दी। अधिकारियों ने मल्हूपुरा के पास गलियों में जमा भीड़ को घरों में लौट जाने की अपील की। फोर्स ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़कर भीड़ को तितर बितर किया। अधिकारियों ने एहतियातन कच्ची सड़क पर फोर्स बढ़ा दी है।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us