लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Muzaffarnagar News ›   Muzaffarnagar: Supervisor of private hospital assaulted female sweeper, case filed

Muzaffarnagar: निजी अस्पताल के सुपरवाइजर ने महिला सफाईकर्मी से किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुजफ्फरनगर Published by: Dimple Sirohi Updated Mon, 30 Jan 2023 04:25 PM IST
सार

मुजफ्फरनगर के जनपद में निजी अस्पताल में सुपरवाईजर ने अस्पताल की महिला सफाई कर्मी के साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि शिकायत करने पर बेटी की हत्या की धमकी भी दी गई।

Muzaffarnagar: Supervisor of private hospital assaulted female sweeper, case filed
- फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार

मुजफ्फरनगर जनपद के नगर के भोपा रोड पर एक निजी अस्पताल में सुपरवाइजर ने अस्पताल की महिला सफाई कर्मी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस में शिकायत करने पर बेटे की हत्या की धमकी दी। अधिकारियों के आदेश पर नई मंडी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया हैं।



शाहपुर क्षेत्र के एक गांव की मूल निवासी महिला नई मंडी क्षेत्र की एक कालोनी में रहकर भोपा रोड पर एक निजी अस्पताल में सफाई कर्मी है। उसका आरोप है कि अस्पताल में ही काम करने वाले सुपरवाइजर जावेद ने उसे कमरे में बहाने से ले जाकर दुष्कर्म किया।


यह भी पढ़ें: Meerut: बड़े अरमानों से दुल्हन लाया था पारस, अचानक हुआ कुछ ऐसा, शादी के अगले दिन ही उठानी पड़ी पत्नी की अर्थी

आरोपी ने उसे घटना के बारे में किसी से भी शिकायत करने पर उसके बेटे की हत्या की धमकी दी। पीड़ता ने परिजनोंं के साथ पुलिस अधिकारियों से शिकायत की तब मंडी कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एससीएसटी एक्ट सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

;

Followed

;