विज्ञापन
विज्ञापन

निकाह के बाद दुनिया छोड़ गई नवविवाहिता, ये रही आत्महत्या के पीछे की बड़ी वजह

अमर उजाला ब्यूरो/ मुजफ्फरनगर Updated Sun, 21 Apr 2019 04:59 PM IST
मृतक महिला का फाइल फोटो
मृतक महिला का फाइल फोटो - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
यूपी के मुजफ्फरनगर में पड़ोसी युवक द्वारा शौहर को तलाक देकर खुद से शादी करने का दबाव बनाने व धमकियां देने से तंग आकर नवविवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। नवविवाहिता की करीब आठ माह पूर्व ही शादी हुई थी। दो दिन पूर्व ही वह मायके आई हुई थी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी व उसके परिजनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के दो परिजनों को हिरासत में भी लिया गया है।
विज्ञापन
सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के शहर से सटे गांव सरवट के मोहल्ला हाजीपुरा निवासी नगमा (20) पुत्री अनीस अहमद का निकाह करीब आठ माह पूर्व शाहपुर क्षेत्र के गांव आदमपुर निवासी कासिफ से हुआ था। दो दिन पहले 18 अप्रैल को ही नगमा मायके आई थी। उसके पिता अनीस ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 8.30 बजे नगमा ने पूरे परिवार के साथ नाश्ता किया। इस दौरान उसके परिजनों केे बताया कि मोहल्ले का ही शाहवेज पुत्र यासीन उस पर शौहर को तलाक देकर खुद से निकाह करने का दबाव बना रहा है और लगातार फोन पर परेशान करने की बात बताई।

इसके बाद वह रोते हुए ऊपर कमरे में चली गई। करीब दस बजे परिजन कमरे में पहुंचे तो वह अंदर से बंद मिला। लगातार आवाजें लगाने के बावजूद कमरा नहीं खुला तो आशंकित परिजनों ने खिड़की का शीशा तोड़कर देखा, जहां नगमा फांसी के फंदे से लटकी हुई थी। यह देख परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर इंस्पेक्टर सिविल लाइंस नवरत्न गौतम टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से नीचे उतारते हुए कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

Recommended

शनि जयंती (03 जून 2019, सोमवार) के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्
Astrology

शनि जयंती (03 जून 2019, सोमवार) के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्

कैसे होगा करियर, कैसा चलेगा व्यापार, किसे मिलेगी तरक्की और किसे मिलेगा प्यार ! जानिए विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से
Astrology

कैसे होगा करियर, कैसा चलेगा व्यापार, किसे मिलेगी तरक्की और किसे मिलेगा प्यार ! जानिए विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Meerut

मेरठ: दूसरे समुदाय के लोगों ने दुकान में घुसकर व्यापारी सहित कई को पीटा, सांप्रदायिक तनाव

मेरठ में संवेदनशील भगत सिंह मार्केट में कपड़ा व्यापारी की दुकान में घुसकर दूसरे समुदाय के युवकों ने सरेआम गुंडागर्दी की। मामला 22 मई की रात है, जिसका वीडियो शुक्रवार देर रात को वायरल होने पर सांप्रदायिक तनाव फैल गया।

25 मई 2019

विज्ञापन

एक्शन से भरपूर होगी अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’, फिर हवा में गाड़ियां उड़ाएंगे रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ नजर आएंगे। रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए इस बात का हिंट दिया है कि फिल्म में एक्शन भरपूर होने वाला।

25 मई 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree