डीएम से मीनू की गुहार, देवरिया जेल नहीं भेजे

ब्यूरो/ अमर उजाला, मुजफ्फरनगर Updated Mon, 19 Oct 2015 12:05 AM IST
विज्ञापन
DM menu appealed, Deoria not sent to jail

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
मुजफ्फरनगर। जिला कारागार में बंद मीनू त्यागी ने डीएम को प्रार्थना पत्र देकर देवरिया जेल नहीं भेजे जाने की गुहार लगाई है। अपराध जगत में खौफ का पर्याय रह चुके विक्की त्यागी की पत्नी को खुफिया रिपोर्ट के बाद शासन ने पूर्वांचल की जेल में शिफ्ट करने के आदेश आईजी कारागार को दिए हैं।
विज्ञापन

भरी कोर्ट में 16 फरवरी को पेशी पर आए विक्की की गोलियों से भूनकर बहावड़ी के सागर मलिक ने हत्या कर दी थी। बधाई खुर्द निवासी पूर्व चेयरमैन उदयवीर सिंह और परिवार के सदस्यों के हत्याकांड की साजिश में विक्की की पत्नी मीनू भी आरोपी है। कई साल सलाखों के पीछे बंद मीनू को पति दुस्साहसिक ढंग से की गई हत्या से गहरा सदमा लगा है।
15 अक्तूबर को गृह विभाग के सचिव एसके रघुवंशी ने आईजी कारागार प्रशासन को दिए निर्देश में मीनू त्यागी को देवरिया की जेल में स्थानांतरित करने के आदेश दिए थे। विक्की की मां सुप्रभा और पिता राजबीर सिंह ने मीनू की ओर से डीएम निखिल चंद्र शुक्ला को रविवार को प्रार्थना पत्र दिया, जिसमें मीनू की जान पर खतरा बताया गया।
अस्वस्थता और  सुरक्षा की दृष्टि से मीनू को जिला जेल में ही रखे जाने की गुहार लगाई गई है। चरथावल के गांव पावटी निवासी विक्की के परिजनों को पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा दे रखी है।
विक्की हत्याकांड की फिलहाल सीबीसीआईडी जांच चल रही है। जांच की गति से विक्की के माता पिता खुश नहीं हैं। बताते चलें कि अधिवक्ता का भेष बदलकर कुख्यात विक्की त्यागी की न्यायालय के कटघरे में हत्या करने का आरोपी सागर मलिक वाराणसी कीे जेल में बंद है।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us