लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Muzaffarnagar News ›   Businessman Omprakash was shot dead after robbery

Muzaffarnagar News: लूट के बाद गोली मारकर की थी व्यापारी ओमप्रकाश की हत्या

Meerut Bureau मेरठ ब्यूरो
Updated Mon, 30 Jan 2023 03:45 PM IST
तितावी पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी।
तितावी पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी।
ग्राम सोहंजनी जाटान के जंगल में 21 जनवरी को मिला था गोंडा जिले के ओमप्रकाश का शव

हींग का व्यापारी था मृतक, पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार

संवाद न्यूज एजेंसी
तितावी (मुजफ्फरनगर)। ग्राम सोहंजनी जाटान में 21 जनवरी को एक ट्यूववेल के पास मृत मिले युवक ओमप्रकाश की लूट के बाद गोली मार कर हत्या की गई थी। इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने रतनपुरी क्षेत्र से एक युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया हैं। मृतक हींग का व्यापारी था। हींग लूटने के लिए ही उसकी हत्या की गई थी।
सीओ फुगाना देवव्रत बाजपेयी ने बताया सोहंजनी जाटान के जंगल में मिला शव जिला गोंडा के गांव ओरी पुरुवा बटवी निवासी ओमप्रकाश पुत्र सुभाष गोस्वामी का था। वह हींग व्यापारी था और काफी समय से रतनपुरी स्थित जैन मंदिर में रह रहा था। पुलिस ने उसके साथी प्रवीन कश्यप पुत्र वेदू निवासी सोहंजनी जाटान, हाल निवासी रतनपुरी को पूछताछ के लिए पकड़ा था। उसने बताया कि वह ओमप्रकाश को काफी समय से जानता था। एक दिन ओमप्रकाश के बैग में रखी हींग को हड़पने का लालच आ गया। लूटने के इरादे से ओमपाल को अपने घर बुला लिया और सोहजनी जाटान मे हींग बेचने के लिए चलने को कहा।

सोहंजनी के जंगल में ले जाकर ओमप्रकाश की गोली मारकर हत्या उसकी कर दी। शव की पहचान न हो, इसके लिए चेहरे पर पन्नी डालकर चेहरे को जला दिया। हींग और उसका मोबाइल लूट कर फरार हो गया था।
सीओ देवव्रत बाजपेयी ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर तितावी थाना प्रभारी रवेन्द्र सिंह ने मृतक से लूटी करीब तीन किलो हींग, मोबाइल व हत्याकांड में प्रयुक्त तमंचा बरामद किया। पूछताछ के बाद आरोपी का चालान कर दिया है।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

;

Followed

;