पकड़े गए बदमाशों ने किए कई खुलासे

Muzaffar nagar Updated Sat, 08 Dec 2012 05:30 AM IST

मुजफ्फरनगर, 7 दिसंबर। सिविल लाइन पुलिस द्वारा पकड़े गए दो शातिर चोरों ने पूछताछ में स्वीकार किया कि उनका टारगेट बिजलीघर होते थे। वारदात को अंजाम देने से पहले विभाग में ‘विभीषण’ तलाशते थे और फिर ‘सेटिंग’ कर वारदात को अंजाम तक पहुंचाते।
सिविल लाइन थाना पुलिस ने सुजडू बिजलीघर में विगत दिनों हुई चोरी के मामले में दो लोगों को बुधवार रात हिरासत में लिया था। सूत्रों का दावा है कि पूछताछ में उन्होंने कई अहम खुलासे किए हैं। गिरोह केवल बिजलीघरों को ही निशाना बनाता था। पहले बिजलीघर में ही विभाग के किसी ‘विभीषण’ को तलाश किया जाता और उसके साथ साठ-गांठ कर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। बाद में उसको चुराए गए माल में हिस्सेदारी दी जाती थी। बताया जा रहा है कि इस गिरोह ने कई घटनाओं को कुबूल किया है। चोरों की निशानदेही पर माल बरामदगी और उनके साथियों की धरपकड़ के लिए पुलिस दबिशें दे रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी में देवी देवताओं की फोटो फाड़ने वाले युवक का हुआ ये हाल

मुजफ्फरनगर से एक घटना का वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आपकी रूह कापं उठेगी। वीडियो में एक युवक को कुछ तथाकथित हिंदू संगठन के लोग जमीन पर गिरकार बेरहमी से पीट रहे हैं। मामला जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।

17 जनवरी 2018