ट्रांसफार्मर की मांग को लेकर एसडीओ का घेराव

Muzaffar nagar Updated Sat, 06 Oct 2012 12:00 PM IST

खतौली। एक सप्ताह पूर्व फुंके ट्रांसफार्मर को बदलवाने की मांग को लेकर मुहल्ला इस्लामनगर के नागरिकों ने बिजलीघर पर प्रदर्शन कर एसडीओ का घेराव किया। शीघ्र समस्या का निदान करने के आश्वासन पर लोग शांत हुए।
रोडवेज बस स्टेंड के सामने रखा 400 केवीए का ट्रांसफार्मर लोड अधिक होने के कारण आठ दिन पूर्व फुंक गया था। जो अभी तक नहीं बदला जा सका है, ऐसे में एक सप्ताह से दयालपुरम, इस्लामनगर, जीटी रोड, जमशेद कॉलोनी अंधेरे में रहती हैं। बिजली न मिलने से मुहल्ले के लोग परेशान है। शुक्रवार को गुस्साएं लोगों ने बिजलीघर पहुंच कर प्रदर्शन कर एसडीओ एके सिन्हा का घेराव किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि इस ट्रांसफार्मर पर 1400 से अधिक कनेक्शन हैं, जिसका सर्वे भी हो चुका है। विद्युत अधिकारियों ने 250 केवीए का अतिरिक्त ट्रांसफार्मर लगवाने का आश्वासन दिया था, मगर ऐसा नहीं हुआ। लोड अधिक होने के कारण ट्रांसफार्मर फुंका है। एसडीओ ने जल्द नया ट्रांसफार्मर लगाने का आश्वासन दिया। प्रदर्शन के दौरान हाजी एजाज कुरैशी, मास्टर अब्दुल सत्तार, दिलशाद अब्बासी, अनीस भूरा, यामीन अंजाना, जिशान, वहाब, शाहबुद्दीन, अरशद, शादाब, नासिर, रासिद, आसिफ, सलमान, इरशाद, इस्लाम, शाहनवाज, फुरकान शामिल रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी में देवी देवताओं की फोटो फाड़ने वाले युवक का हुआ ये हाल

मुजफ्फरनगर से एक घटना का वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आपकी रूह कापं उठेगी। वीडियो में एक युवक को कुछ तथाकथित हिंदू संगठन के लोग जमीन पर गिरकार बेरहमी से पीट रहे हैं। मामला जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।

17 जनवरी 2018