सेल्समैन पर चलाई गोली, एक दबोचा, दो भागें

Muzaffar nagar Updated Mon, 01 Oct 2012 12:00 PM IST

जानसठ/सिखेड़ा, 30 सितंबर।
गांव सिखेड़ा के पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने आए तीन युवकों का पैसे के लेनदेन को लेकर सेल्समैन से विवाद हो गया। गुस्साएं युवकों ने सेल्समैन पर गोली चला दी। गोली सेल्समैन की बाजू को छूती हुई निकल गई। शोर मचते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने एक युवक को दबोच लिया, जबकि अन्य दो युवक भागने में सफल रहे।
गांव सिखेड़ा स्थित पेट्रोल पंप पर गांव निवासी सतीश कुमार सेल्समैन है। शनिवार रात्रि करीब 12 बजे गांव बेहड़ा अस्सा निवासी सचिन अपने दो साथियों के साथ पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने आया। पेट्रोल डलवाने के बाद पैसों के लेनदेन को लेकर सेल्समैन और सचिन के बीच कहासुनी हो गई। इसपर सचिन ने सेल्समैन पर गोली चला दी। गोली सेल्समैन की बाजू को छूते हुए निकल गई। गोली की आवाज सुनकर सुनकर ग्रामीण जाग गए। सेल्समैन ने शोर मचाया तो ग्रामीणोें ने पेट्रोल पंप पहुंच कर सचिन को पकड़ लिया। उसके अन्य दो साथी जान बचाकर भाग गए। ग्रामीणों ने सचिन की जमकर पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। सेल्समैन सतीश ने थाने में नामजद तहरीर दे दी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी में देवी देवताओं की फोटो फाड़ने वाले युवक का हुआ ये हाल

मुजफ्फरनगर से एक घटना का वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आपकी रूह कापं उठेगी। वीडियो में एक युवक को कुछ तथाकथित हिंदू संगठन के लोग जमीन पर गिरकार बेरहमी से पीट रहे हैं। मामला जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls