सबक सिखाना चाहते थे

Muzaffar nagar Updated Thu, 27 Sep 2012 12:00 PM IST
शामली। एएसपी अतुल सक्सेना ने बताया कि आरोपी छात्रों की मन्नवर से कोई पुरानी जान-पहचान या दुश्मनी नहीं थी। सिनेमाघर में रजत के साथ हुई मारपीट के बाद वह मन्न्वर को सबक सिखाने के लिए पहुंचे थे। सिनेमाघर से निकलने पर रजत के कहने पर ही आरोपी छात्रों ने उसकी पिटाई की। मन्नवर ने इनमें से किसी एक को पकड़ लिया था। इस पर भाज्जू निवासी गौरव ने मन्न्वर को चाकू मार दिया। एएसपी ने बताया कि छात्रों ने पूछताछ में कबूल किया है कि केवल सबक सिखाने के चक्कर में वारदात हो गई।
एएसपी ने कहा कि नई उम्र में सहनशीलता की कमी चिंता का विषय है। अभिभावकों को बच्चों के प्रति अत्यधिक सजग रहने की जरूरत है। स्कूल-कालेज प्रशासन भी संभवत: अपनी जिम्मेदारियों से बच रहे हैं। बेहतर होगा कि स्कूल-कालेज और अभिभावक अपनी जिम्मेदारी समझें और बच्चाें के प्रति सजग रहें।
--------------1
तीसरे दिन भी छावनी बना रहा शहर
शामली। मन्नवर हत्याकांड के बाद तीसरे दिन भी शहर छावनी में तब्दील रहा। शहर के अंदर से बडे़ वाहनों का प्रवेश शुरू नहीं किया गया। एहतियात के तौर पर कई थानों की पुलिस के अलावा पीएसी भी शहर में तैनात रही। हर बाजार और गली मुहल्ले में खाकी का पहरा था। आजाद चौक पर सुरक्षा व्यवस्था काफी चौकस थी। इस घटना के खुलासे के बाद पुलिस-प्रशासन ने आरोपियों से परिजनों की बात कराकर उनकी तसल्ली कराई।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी में देवी देवताओं की फोटो फाड़ने वाले युवक का हुआ ये हाल

मुजफ्फरनगर से एक घटना का वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आपकी रूह कापं उठेगी। वीडियो में एक युवक को कुछ तथाकथित हिंदू संगठन के लोग जमीन पर गिरकार बेरहमी से पीट रहे हैं। मामला जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls