दोहरी राजनीति कर रहे मुलायम: जयंत

Muzaffar nagar Updated Tue, 25 Sep 2012 12:00 PM IST
मुजफ्फरनगर/पुरकाजी/रोहाना, 24 सितंबर।
रालोद के राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी ने कहा कि खुदरा क्षेत्र में विदेशी निवेश का केंद्र सरकार का फैसला सही है और विपक्ष का विरोध राजनीति से प्रेरित है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने भी 2004 में अपने घोषणा पत्र में एफडीआई को लागू करने की बात कही थी। उन्होंने मुलायम सिंह पर दोहरी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मध्यावधि चुनाव का कोई सवाल नहीं है।
पार्टी महासचिव और सांसद जयंत चौधरी ने सोमवार को मुजफ्फरनगर के नसीरपुर रोड स्थित प्रेरणा-स्थल, पुरकाजी और रोहाना में जनसभाओं को संबोधित किया। प्रेरणा स्थल पहुंचकर सांसद जयंत चौधरी ने पूर्व उपमुख्यमंत्री स्वर्गीय नारायण सिंह की समाधि पर पुष्प अर्पित किए। सरवट मदरसे के मोहतमीम मौलाना कय्यूम की अध्यक्षता और पूर्व मंत्री धर्मवीर बालियान के संचालन में जनसभा में जंयत चौधरी ने कहा कि एफडीआई को लेकर विपक्ष जनता को गुमराह कर रहा है। खुदरा क्षेत्र में विदेशी निवेश से किसी को नुकसान नहीं होने वाला है। एफडीआई का विरोध करने वाली भाजपा ने 2004 के चुनाव में जारी किए अपने घोषणा-पत्र में भी एफडीआई को लागू करने की बात कही थी।
उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव दोहरा चरित्र निभा रहे हैं। केंद्र की यूपीए सरकार को कोई खतरा नहीं है। सांसद संजय चौहान ने कहा कि रालोद किसानों, मजदूरों और अल्पसंख्यकों पर कुठाराघात नहीं होने देगा। सपा सरकार छह माह में ही हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। पूर्व विधायक मिथलेश पाल, एमएलसी मुश्ताक चौधरी, राममेहर राठी, अशोक वर्मा, रंधावा मलिक, कृष्णपाल राठी, प्रवेश राणा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
पुरकाजी। भूराहेड़ी गांव में कार्यकर्ता सम्मेलन में रालोद सांसद जंयत चौधरी ने प्रदेश की अखिलेश सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने सवाल किया कि सरकार बच्चों को लैपटॉप देने की बात तो कर रही है, लेकिन बिना बिजली वह कैसे चल पाएंगे? पूर्व प्रमुख अनंतराम की अध्यक्षता और पूर्व प्रधान नवीन राठी के संचालन में हुई सभा में जयंत चौधरी को सरदार कुलवंत सिंह ने तलवार, क्षेत्र पंचायत सदस्य रतन सिंह ने पगड़ी पहनाने के साथ पूर्व चेयरमैन तारिक मुस्तफा ने शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। सांसद संजय चौहान, उत्तराखंड प्रदेशाध्यक्ष ऋषिपाल बालियान, गौरव चौधरी, चेयरमैन पति मियां नसीम, अशरफ अली जलालाबाद, प्रताप सिंह, ब्रजेश शर्मा, ठाकुर अरुण सिंह, मियां उस्मान, मेहराजुद्दीन और जिला बार संघ के अध्यक्ष राजेश्वर त्यागी भी मौजूद थे।
रोहाना। रोहाना मिल के रामलीला मैदान में राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी ने कहा कि जब तक गांव में परिवर्तन की लहर नहीं आएगी, तब तक देश का विकास संभव नहीं है। एमएलसी मुश्ताक चौधरी, प्रबंधक सतीश त्यागी, पूर्व प्रधान विजय कुमार, कमर आलम, सांसद संजय चौहान के पुत्र चंदन सिंह चौहान, प्रदेश सचिव अरुण सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तिरसपाल मलिक उपस्थित रहे। अध्यक्षता बालेश्वर त्यागी और संचालन जिला बार संघ अध्यक्ष राजेश्वर त्यागी ने किया।

Spotlight

Most Read

Chandigarh

हरियाणाः यमुनानगर में 12वीं के छात्र ने लेडी प्रिंसिपल को मारी तीन गोलियां, मौत

हरियाणा के यमुनानगर में आज स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले में 12वीं के एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है।

20 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी में देवी देवताओं की फोटो फाड़ने वाले युवक का हुआ ये हाल

मुजफ्फरनगर से एक घटना का वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आपकी रूह कापं उठेगी। वीडियो में एक युवक को कुछ तथाकथित हिंदू संगठन के लोग जमीन पर गिरकार बेरहमी से पीट रहे हैं। मामला जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।

17 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper