बंद की सफलता को झोंकी ताकत

Muzaffar nagar Updated Thu, 20 Sep 2012 12:00 PM IST
खतौली। महंगाई के विरोध में आज होने वाले बंद को सफल बनाने के लिए भाजपा और सपा कार्यकर्त्ताओं ने रणनीति तैयार करने के साथ ही जनसंपर्क में ताकत झोंक दी।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यकर्ताओं ने जानसठ रोड़, बड़ा बाजार, राजाराम मंडी, जैन मंडी अशोका मार्केट आदि में संपर्क कर व्यापारियों से भारत बंद में सहयोग की अपील की। जनसंपर्क में ब्रजपाल मोघा, मदन छाबड़ा, उमेश कुमार, राजा वाल्मीकि, हंस कुमार जैन, भरतेश शर्मा, कंवर सैन जैन, सुनील चौधरी, देवेंद्र गुप्ता, अजय राजपूत, रामनारायण अरोरा, राजेंद्र लोहिया, नरेंद्र उपाध्याय आदि शामिल रहे।
बुढ़ाना रोड़ स्थित काजी फार्म हाऊस पर हुई सपा की बैठक में भी वरिष्ठ नेता सुधीर गोयल और सुलेमान परदेसी ने कार्यकर्ताओ से बंद को सफल बनाने का आव्हान किया। यामीन अंजाना की अध्यक्षता और काजी नईम एडवोकेट के संचालन में हुई बैठक में डा मंसूर उल हक, इरशाद जाट, शाहिद पप्पू, सैय्यद ताजूददीन, अनीस भूरा, दिलशाद अब्बासी, शमशुददीन कुरैशी, काजी अंसार, जावेद अंसारी, शमशाद मलिक, अन्नू चौधरी, रेशमा खान, डा अंजुम, सनील राणा, सुबोध शर्मा, शहजाद अब्बासी, इकबाल प्रधान आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी में देवी देवताओं की फोटो फाड़ने वाले युवक का हुआ ये हाल

मुजफ्फरनगर से एक घटना का वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आपकी रूह कापं उठेगी। वीडियो में एक युवक को कुछ तथाकथित हिंदू संगठन के लोग जमीन पर गिरकार बेरहमी से पीट रहे हैं। मामला जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls