विज्ञापन
विज्ञापन

नौ लाख के जेवर, नगदी चोरी

Muzaffar nagar Updated Fri, 31 Aug 2012 12:00 PM IST
ख़बर सुनें
भोपा। इंजीनियर के घर सो रहे परिजनों के बीच रखी अलमारी में से हीरे जड़ी अंगूठी सहित सोने चांदी के जेवर, नगदी चोरी कर लिए गए। आहट सुन कर उठी गृहस्वामिनी के सामने ही चोर दरवाजे से निकल भाग गया। भागते हुए चोर अपने जूते घर में ही छोड़ गया।
विज्ञापन
विज्ञापन
भोपा निवासी धर्मबीर का बेटा इंजीनियर नोएडा गया हुआ था। ऊपरी मंजिल के आंगन में धर्मबीर कमरे में पुत्रवधु नीतू, पोते सत्यम, शुभ सोये हुए थे। रात में 12 बजे आहट सुनकर गृहस्वामिनी नीतू की आंख खुली तो घर में चोर के घुसे होने का पता लगा। शोर मचाने पर चोर घर से निकल भागा। शोर सुनकर उठे परिजनों तथा ग्रामीणों ने चोर को तलाशा, लेकिन चोर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग जाने में सफल हो गया। कमरे में पडे़ बैड पर जेवर के खाली बॉक्स पडे़ देखे। परिजनों के अनुसार चोर ने 10 हजार रुपये नगद, हीरा जड़ी हुई सोने की अंगूठी अन्य सोने चांदी के जेवर चोरी कर लिए। चोरी गए जेवर की कीमत नौ लाख से अधिक बताई गई है। थाने में घटना की सूचना दे दी गई है। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की।

राहगीरों को बंधक बनाकर लूटपाट
खतौली। फलावदा मार्ग पर नकाबपोश बदमाशों ने राहगीरों को तमंचों के बल पर बंधक बनाकर नकदी और दो बाइक लूट ली।
बृहस्पतिवार की सुबह गांव जंधेड़ी के ग्राम प्रधान महेश कुमार पुत्र सुखवीर सिंह अपने साथी गांव गालिबपुर निवासी प्रदीप पुत्र श्रीपाल के साथ बाइक पर सवार होकर खतौली की ओर आ रहे थे। जब वे फलावदा मार्ग पर चूना भट्ठी के निकट पहुंचे तो पहले से घात लगाए खडे़ चार बदमाशों ने दोनों को तमंचों के बल पर आतंकित कर बाइक रुकवा ली। बदमाशों ने दोनों से कई हजार रुपये की नकदी लूट ली, इससे पहले बदमाशों ने ग्राम पमनावली निवासी पंडित मुकेश और उसके पुत्र प्रदीप को लूट का शिकार बनाया। दोनों पिता पुत्र बाइक पर सवार होकर खतौली की ओर आ रहे थे। उनसे भी 1100 रुपये और बाइक लूट ली। बदमाशों ने दोनों को बंधक बनाकर ईख के खेत में डाल रखा था। बदमाश ग्राम प्रधान महेश और मुकेश की बाइक लूट कर फरार हो गए। पीड़ितों ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी, मगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की और पीड़ितों को हड़का कर भगा दिया।

30 हजार रुपयों से भरा थैला चोरी
जानसठ। गांव मुस्तफाबाद निवासी ऋषिपाल पुत्र रघबीर गुरुवार को भारतीय स्टेट बैंक से 30 हजार रुपये निकाले और थैले में डालकर साइकिल में बांधकर चल दिया। पंजाब नेशनल बैंक के सामने सईद की ठेली से जब वह फल खरीदने लगा, तब ही साइकिल से नोटों से भरा थैला साफ कर दिया। पास ही छह-छह साल की दो बच्चिायां खड़ी थीं। ऋषिपाल ने दोनों को पकड़कर उनकी तलाशी ली तो, उनके पास से पैसे नहीं मिले। दोनों बच्चियों को पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में बच्चियों ने अपने को मध्यप्रदेश निवासी बताया है। विदित हो कि बुधवार को व्यापारी सरदार हवेला सिंह का पर्स छह साल की बच्ची छीनकर भाग गई थी।
90 हजार चोरी
चरथावल। चरथावल देहात गांव की पुजाया मुहल्ले की वृद्धा जोहरा ने पंजाब नेशनल बैंक से 90 हजार रुपये निकाले। महिला ने थाने के निकट नगर पंचायत की परचून की दुकान से सामान खरीदा। बाद में उसने साथ लिए प्लास्टिक के बैग में रुपये देखे तो रुपये नहीं मिले। साथ ही मोबाइल फोन तथा पासबुक भी नहीं मिली। रिपोर्ट थाने में दर्जकराते हुए बताया कि बैंक से ही कोई व्यक्ति उसके पीछे लगा था, जिसने इस घटना को अंजाम दिया।

Recommended

HP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
HP Board 2019

HP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019
ज्योतिष समाधान

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

लोकसभा चुनाव में किस सीट पर बदल रहे समीकरण, कहां है दल बदल की सुगबुगाहट, राहुल गाँधी से लेकर नरेंद्र मोदी तक रैलियों का रेला, बयानों की बाढ़, मुद्दों की पड़ताल, लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़े हर लाइव अपडेट के लिए पढ़ते रहे अमर उजाला चुनाव समाचार।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Meerut

खून का बदला खून: ऐसे लिया भाइयों की हत्या का बदला, तहेरे भाई को उतारा मौत के घाट

यूपी के बागपत जिले में एक महिला ने अपने दो भाइयों की हत्या का बदला लेने के लिए तहेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया।

20 अप्रैल 2019

विज्ञापन

अलीगढ़ के रोडवेज दफ्तर में छलके जाम, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के अलीगढ़ डिपो में कर्मचारियों के शराब पीने का वीडियो हुआ वायरल। देखें वीडियो।

21 अप्रैल 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election