हाईवे जाम करने पर मुकदमा दर्ज

Muzaffar nagar Updated Wed, 15 Aug 2012 12:00 PM IST
मुजफ्फरनगर, 14 अगस्त
पचेंडा के अंकित की लाश बरामदगी के लिए पुलिस चौथे दिन भी नहर को खंगालती रही, मगर अभी कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है। उधर, अंकित की लाश की बरामदगी की मांग को लेकर सोमवार को हाईवे जाम करने वालों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
पचेेंडा के अंकित की लाश बरामदगी के लिए पुलिस ने पूरी ताकत झोंक रखी है। हिरासत में आए हत्यारोपी यही कह रहे हैं कि अंकित की लाश को उन्होंने गंगनहर में फेंका था। चौथे दिन भी पुलिस लाश को बरामद करने के लिए गंगनहर को खंगालती रही। काफी प्रयासाें के बाद भी पुलिस कोई कामयाबी नहीं मिल पा रही है। बारह गोताखोर दिनभर नहर में लाश बरामद करने का प्रयास करते रहे। उधर, अंकित की लाश बरामदगी न होने के विरोध में सोमवार को हाइवे जाम करने वालों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। निरीक्षक विनोद सिरोही की तरफ से दर्ज मुकदमे में तेजपाल, मुल्कराज, सोमपाल, राकेश, सुशील, योगेन्द्र, सोमपाल को नामजद करते हुए 30-35 लोगों को अज्ञात में दर्शाया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी में देवी देवताओं की फोटो फाड़ने वाले युवक का हुआ ये हाल

मुजफ्फरनगर से एक घटना का वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आपकी रूह कापं उठेगी। वीडियो में एक युवक को कुछ तथाकथित हिंदू संगठन के लोग जमीन पर गिरकार बेरहमी से पीट रहे हैं। मामला जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls