कूड़े के ढेर में मिली छह माह की मासूम

ब्यूरो/अमर उजाला, मुरादाबाद। Updated Sat, 10 Feb 2018 03:06 AM IST
six month innocent girl child found in public bustbin 
कूड़े में मिली ये मासूम - फोटो : अमर उजाला
छह माह की एक मासूम बच्ची कुंदरकी में अलीगढ़ हाईवे किनारे कूडे़ के ढेर पर पड़ी मिली। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने बच्ची को देखा तो पुलिस और चाइल्ड लाइन को सूचना दी है। बच्ची भूखी लग रही थी, उसे देखभाल के लिए रामपुर शिशुगृह भेजा है। बच्ची के परिजनों की तलाश में पुलिस की टीम जुट गई हैं। 
शुक्रवार तड़के ग्राम भीकनपुर कुलबाड़ा में उस समय खलबली मच गई जब ग्रामीणों की नजर हाईवे के किनारे कूडे़ के ढेर पर पड़ी मासूम बच्ची पर पड़ी। एक महिला ने छह माह की मासूम बच्ची को उठाकर गले से लगा लिया। सूचना पर डायल 100 की पीआरवी भी पहुंच गई और बच्ची को थाने ले आई। बच्ची भूखी थी, उसे गांव की महिला ने दूध पिलाया। थाने में बच्ची को ग्रामीणों ने दुलार किया और उसे फेंकने वाले को खूब कोसा। 

भीकनपुर कुलबाड़ा के कई दंपती बच्ची को सुपुर्दगी में लेने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। कुंदरकी पुलिस ने बच्ची को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। चिकित्सकों ने बच्ची को स्वस्थ लेकिन भूखी बताया। सूचना पर महिला हेल्प लाइन की टीम भी पहुंच गई। बच्ची को दूध पिलाया गया। देर शाम बच्ची को बाल कल्याण समिति ले जाया गया, जहां से उसे रामपुर के शिशुगृह में देखभाल के लिए भेज दिया गया है। बच्ची कूड़े के ढेर पर कैसे पहुंची इसका पता नहीं लग रहा है। अंदेशा है कि कोई अपना ही तो उसे नहीं फेंक गया।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में मासूम ने आत्महत्या की! परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मुरादाबाद के भगतपुर में 14 वर्षीय छात्र ने मदरसे में खुद को फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के बाद से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। स्थानीय लोगों की माने तो इस क्षेत्र में ऐसी ये पहली घटना है।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen