सुसाइड करने ट्रेन के आगे लेट गई छात्रा

Moradabad Updated Sun, 26 Jan 2014 05:52 AM IST
मुरादाबाद। आत्महत्या करने नवीं कक्षा की एक छात्रा गुलाबबाड़ी रेलवे ट्रैक पर लेट गई। अचानक लोगों की नजर पड़ी और तब उन्होंने दौड़कर उसे ट्रैक से खींचा। छात्रा जान बचाने वालों पर ही चिल्लाने लगी और बार-बार सुसाइड करने की जिद करने लगी। छात्रा को देख भीड़ जुट गई। पुलिस ने किसी तरह उसे समझाया और परिजनों को बुलाकर उनके हवाले किया।
छात्रा शहर के एक कन्या इंटर कालेज की ड्रेस पहने थी। करीब दो बजे लोगों ने उसे गुलाबबाड़ी रेलवे क्रासिंग के पास देखा। अचानक वह रेलवे लाइन की ओर जाने लगी और कुछ आगे जाकर ट्रैक के बीचों बीच लेट गई। उसे देख राहगीर दौड़े और किसी तरह ट्रैक से उठाकर किनारे लाए। कारण पूछा, लेकिन छात्रा ने कुछ नहीं बताया। केवल इतना कहा कि वह मरना चाहती है। अगर वह रोकेंगे तो कहीं और जाकर सुसाइड कर लेगी। छात्रा ने अपना नाम इकरा बताया।
इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। गुलाबबाड़ी चौकी से सिपाही पहुंचे। परिजनों का नाम पता पूछकर उन्हें बुलाया गया और फिर छात्रा को घर भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि किसी बात पर उसका अपनी दोस्त से झगड़ा हुआ था। इस पर छात्रा ने आत्मघाती कदम उठाने की ठान ली।
--

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू यादव को तीसरे केस में 5 साल की सजा, कोर्ट ने 10 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018