सपा नेता से निपटने को कर्मचारी ज्वाइंट मोर्चा

Moradabad Updated Sun, 26 Jan 2014 05:52 AM IST
मुरादाबाद। कड़ाके की ठंड में सपा नेता की बदसलूकी से उबाल खाए कर्मचारी संगठनों ने डीसीबी चेयरमैन को सबक सिखाने के लिए एक ज्वाइंट आपरेशन टीम बनाई है। इसमें करीब करीब सभी सरकारी महकमों के कर्मचारी संगठन और राज्य कर्मचारी परिषद भी शामिल है। कर्मचारियों ने ऐलान किया कि इस बार सपा नेता ने किसी कर्मचारी को आंख भी दिखाई तो पूरे प्रदेश में सभी विभागों में एक साथ हड़ताल होगी।
डीसीबी चेयरमैन की बदसलूकी के खिलाफ शनिवार को कर्मचारी संगठन एकजुट दिखे। एमडी वीसी, सेक्रेटरी और ज्वाइंट सेक्रेटरी को छोड़ दें तो चपरासी से लेकर एक्सईएन तक सभी हड़ताल में शामिल थे। यहां राज्य कर्मचारी परिषद के प्रांतीय मंत्री जेपी मौर्या ने कहा कि सपा नेता के आचरण से उनकी निम्न स्तर की मानसिकता परिलक्षित होती है। कर्मचारियों के धैर्य को कमजोरी न समझा जाए। अनुसूचित जाति एवं जनजाति एवं पिछड़ा वर्ग कर्मचारी संगठन के राजू भाई अंबेडकर ने कहा कि सत्ता के नशे में राजेश यादव गलतफहमी में न रहें हम सबक सिखाने उतर पड़े तो उनके पूरे घर को कूड़े से भर देेंगे। नगर निगम कर्मचारी संघ के महामंत्री मोहम्मद अली वारसी ने भी सपा नेता को हिदायत दी कि कर्मचारियों की ताकत को ललकारा तो वजूद खत्म कर देंगे। डिप्लोमा इंजीनियर महासंघ के जिलाध्यक्ष ने कहा कि सभी संगठन एकजुट हैं और यदि सपा नेता ने ऐसी पुनरावृत्ति करने की कोशिश भी की तो इस बार पूरे प्रदेश में एक साथ सभी संगठन सड़कों पर उतरकर संघर्ष करेंगे। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष रजब शाह ने भी सभी संगठनों के एकजुट होकर लड़ाई लड़ने का ऐलान किया। जल निगम कर्मचारी संघ ने कहा कि बदसलूकी करने वाले सपा नेता को सबक सिखाना जरूरी है। इस दौरान एसके गुप्ता, एसके वर्मा, ज्ञानेंद्र देव शर्मा, अरविंद शर्मा, राजीव मिश्रा, जेके जैन, राजेंद्र सिंह, वेदपाल सिंह, एके ओझा आदि थे।

Spotlight

Most Read

Chandigarh

हरियाणाः यमुनानगर में 12वीं के छात्र ने लेडी प्रिंसिपल को मारी तीन गोलियां, मौत

हरियाणा के यमुनानगर में आज स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले में 12वीं के एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है।

20 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी के इस शहर में घुस आया तेंदुआ

मुरादाबाद से लगे अगवानपुर में एक तेंदुए के घुस आने से लोगों में दहशत फैल गई।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper