फिर भड़का ठगी के शिकार लोगों का गुस्सा

Moradabad Updated Fri, 24 Jan 2014 05:52 AM IST
मुरादाबाद। होम एप्लाइंसेज उत्पादों की बुकिंग के नाम पर लाखों की ठगी होने के बाद गुरुवार दोपहर लोगों का गुस्सा फिर भड़क उठा। लोगों ने भवन मालिक पर कंपनी का बोर्ड उतारने और विरोध पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर ली है।
घरेलू उत्पादों की बुकिंग के नाम पर लोगों से लाखों हड़पकर फरार हुए नटवरलालों के खिलाफ मंगलवार को लोगों ने प्रदर्शन कर जाम लगाया था। दस दिन में माल की डिलीवरी की बात कहकर दक्षिण भारतीय युवक और उसके साथियों ने पचास लाख रुपये से ज्यादा इकट्ठा किए और फरार हो गए। करूला में एमएच पेट्रोल पंप के सामने सतलज होम नीड्स नाम से आरोपियों ने शोरूम और दफ्तर खोला था। बुधवार को पुलिस ने शोरूम के दस्तावेज कब्जे में लिए थे।
गुरुवार दोपहर लोगों ने देखा कि जिस भवन में दुकानें किराए पर लेकर शोरूम खोला गया था। उसके मालिक ने सतलज होम नीड्स का बोर्ड हटा दिया है। इस पर लोगों ने हंगामा कर दिया। आरोप है कि भवन मालिक मुशर्रफ और उनके बेटे ने मारपीट शुरू कर दी। जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पिता पुत्र को हिरासत में ले लिया। बाद में लोगों की तहरीर पर एनसीआर लिखी गई। मौके पर इरशाद, जुनैद, मुमताज, जरीफ, मोहम्मद वसीम, अफसर अली, नाजिम आदि मौजूद रहे।
--

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018