ग्राहकों को बताईं बैंक की खूबियां

Moradabad Updated Fri, 24 Jan 2014 05:52 AM IST
मुरादाबाद। सिंडीकेट बैंक के विशिष्ट ग्राहक मिलन समारोह में गुरुवार को बैंक के अध्यक्ष और निदेशक सुधीर कुमार ने ग्राहकों को बैंक की खूबियां गिनाईं। ग्राहकों की ओर से मिले सुझावों को कलमबद्ध भी किया। इसके अलावा बैंक कर्मियों के साथ बैठक भी की।
बैंक अध्यक्ष पीतलनगरी के एक दिवसीय दौरे पर आए थे। समारोह में उन्होंने ग्राहकों को आश्वस्त किया कि बैंक की तरक्की ग्राहकों की संतुष्टी पर ही निर्भर करती है। उदाहरण देते हुए कहा कि बैंक की शुरूआत 8000 रुपये से हुई थी जो बढ़कर 352000 करोड़ से अधिक का व्यवसाय कर रहा है। 31 मार्च 2016 तक बैंक 6 लाख करोड़ रुपये व्यवसाय का लक्ष्य प्राप्त करने के लिए ग्राहकों से बैंक को और अधिक सहयोग देने की अपील की। बताया कि बैंक ने वर्ष 2013-2014 के लिए अंतरिम लाभांश 2.50 पैसे प्रति इक्यूटी शेयर घोषित किया है। जिसका भुगतान 28 जनवरी 2014 तक कर दिया जाएगा। बैंक के उप महाप्रबंधक के दिवाकरन ने बताया कि बैंक एलआईसी के गठजोड़ से जीवन बीमा सुविधाएं भी उपलब्ध करा रहा है। अब तक क्षेत्र में 922 पालिसियां जारी की जा चुकी है। वहीं महाप्रबंधक कमल कुमार ने बैंक अध्यक्ष को आश्वस्त किया किया कि बैंक द्वारा दिए गए नीति निर्देशों का अनुपालन करते हुए प्रदेश के विकास में सार्थक योगदान देगा। इस मौके पर बड़ी संख्या में बैंक के कर्मी मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018