टिंबर कारोबारी को गोली मारकर लूटा

Moradabad Updated Wed, 22 Jan 2014 05:51 AM IST
मूंढापांडे। वीरपुर बरियार उर्फ खरग गांव के पास बदमाशों ने एक टिंबर कारोबारी से एक लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर कारोबारी को गोली मार दी। जबकि उसके साथी को तमंचों की बटों से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। वारदात के बाद बदमाश हाईवे की ओर फरार हो गए। वारदात से खलबली मच गई। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा। बदमाशों की तलाश में कांबिंग की गई, लेकिन कोई नहीं मिला।
वीरपुर बरियार गांव निवासी अताउर्रहमान पुत्र अल्ला बख्श लकड़ी के कारोबारी हैं। यूकेलिप्टस और पापुलर की लकड़ी का पेमेंट एक लाख रुपये लेकर वह सोमवार शाम साढ़े छह बजे मूंढापांडे के मनकरा गांव से अपने एक दोस्त अफजाल पुत्र ताहिर हुसैन के साथ साइकिल से लौट रहे थे। शाम करीब सात बजे जब वह गांव शिवपुरी के पास पहुंचे तो छह सात बदमाशों ने उन्हें तमंचा दिखाकर रोक लिया। अताउर्रहमान की कमर में बंधी रकम निकालने लगे। विरोध करने पर एक बदमाश ने अताउर्रहमान की कमर में गोली मार दी। उधर, बाकी बदमाशों ने अफजाल को तमंचों की बटों से पीटा।
लूटपाट के बाद सभी बदमाश जंगलों से होकर फरार हो गए। राहगीर मौके पर पहुंचे, तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और कांबिंग शुरू कराई। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना पर गांव से भी तमाम लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन बदमाशों का पता नहीं लगा।
--
अफजाल ने चार बदमाशों को पहचाना
वारदात करने वाले बदमाश चेहरे पर नकाब बांधे थे। लेकिन बोलचाल से अफजाल ने चार बदमाशों को पहचान लिया है। उसने पुलिस और फिर परिवार के लोगों को भी उनके नाम बताए। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। अफजाल के पिता ताहिर ने बताया कि डाक्टरों ने दोनों को कासमास अस्पताल रेफर कर दिया है। बदमाश पास के ही एक गांव के बताए जा रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018