ढाई महीने में तैयार नहीं हुई आंतरिक मूल्यांकन रिपोर्ट

Moradabad Updated Tue, 21 Jan 2014 05:52 AM IST
मुरादाबाद। शिक्षा मित्रों के स्थायी होने से रोकने में डायट की सुस्ती भारी पड़ रही है। चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा का रिजल्ट जारी नहीं हो पा रहा है। मामला छजलैट ब्लाक का अपूर्ण रिजल्ट घोषित होने से फंसा गया। ब्लाक के शिक्षा मित्रों के आंतरिक मूल्यांकन की रिपोर्ट ढाई महीने में भी सचिव नियामक प्राधिकारी इलाहाबाद को नहीं भेजी जा सकी। जिसके चलते ब्लाक के सैकड़ों शिक्षा मित्र परेशान घूम रहे हैं।
छजलैट ब्लाक के शिक्षा मित्रों के चतुर्थ सेमेस्टर के परीक्षा के आंतरिक मूल्यांकन रिपोर्ट सचिव नियामक को नहीं भेजी गई। शिक्षा मित्राें की बैठक में इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया गया। शिक्षा मित्रों ने कहा कि परीक्षा से 15 दिन पहले ही सत्र कार्य 15 अक्तूबर को जमा कराया गया था। जबकि रिजल्ट 11 जनवरी 2014 को घोषित हुआ। इस तरीके से आंतरिक मूल्यांकन की रिपोर्ट को ढाई महीने के समयांतराल में भी नहीं भेजा गया। उन्होंने डायट के बाबुओं पर गंभीर आरोप लगाए। रुपये नहीं दिए जाने से जानबूझकर शिक्षा मित्रों की रिपोर्ट नहीं भेजी गई। ऐसे में उनके समायोजन में दिक्कत खड़ी हो सकती है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls