मंडल को श्रेष्ठ कार्य का मिला इनाम

Moradabad Updated Tue, 21 Jan 2014 05:52 AM IST
मुरादाबाद। उत्तर रेलवे में मुरादाबाद मंडल कार्य क्षमता के बल पर अपनी अलग पहचान बनाता जा रहा है। हर क्षेत्र में बेहतर कार्य के लिए लगातार पुरस्कार मिले हैं। रविवार को चीफ मैकेनिकल इंजीनियर ने वैगन वर्कशाप का निरीक्षण किया। वैगन वर्कशाप को मिले आईएमएस सर्टिफिकेट मिलने पर 5,000 रुपये के पुरस्कार की घोषणा की।
दिल्ली से आए चीफ मैकेनिकल इंजीनियर एके पूठिया रविवार को मुरादाबाद पहुंचे। इसके बाद वैगन केयर सेंटर और रनिंग रूम का निरीक्षण किया। वहां हो रहे कार्य से वे संतुष्ट नजर आए। इसके बाद डीआरएम कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक की। डीआरएम सुधीर अग्रवाल ने उन्हें मुरादाबाद मंडल के सभी वैगन मेंटीनेंस डिपो के बेहतरीन कार्य के लिए मिले आईएमएस सर्टिफिकेट की कापी दी गई। मंडल के मुरादाबाद, नजीबाबाद, हरिद्वार, देहरादून, बरेली और बालामऊ में क्षमतानुसार कार्य के चलते सर्टिफिकेट मिला। महाप्रबंधक के दौरे से पहले यह प्रमाण पत्र मिला था। सीएमई ने भी इस उपलब्धि के लिए मैकेनिकल विंग की टीम के लिए 5000 रुपये के पुरस्कार की घोषणा की। इस दौरान एडीआरएम हितेंद्र मल्होत्रा भी मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018