महिला की मौत पर थाने में हंगामा

Moradabad Updated Mon, 17 Dec 2012 05:30 AM IST
मुरादाबाद। सास के साथ मायके जा रही एक महिला की मौत होने के बाद उसके मायकेवालों ने थाने में जमकर हंगामा काटा। ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया और महिला की जेठानी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने महिला की सास को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। उसका पति मारपीट के एक मामले में जेल में बंद है।
लाकड़ी फाजलपुर निवासी हुकुम सिंह पुत्र शंकरलाल का दो दिन पहले अपनी भाभी आशा पत्नी पृथ्वी सिंह से झगड़ा हुआ था। भाभी की तहरीर पर शनिवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हुकुम सिंह को जेल भेज दिया। इधर, रविवार सुबह उसकी पत्नी रेखा की तबियत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि सास शांति देवी से उसने मायके जाने की जिद की। इसके बाद शांति बहू को लेकर उसके मायके मैनाठेर के शाहपुर चमरान जाने लगीं। टैंपो में ही रेखा की तबीयत फिर बिगड़ी और गांव पहुंचने से पहले उसने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी होने पर रेखा के पिता अभय सिंह और भाइयों ने हंगामा शुरू कर दिया। शव को लेकर मझोला थाने पहुंचे और हत्या का आरोप लगाते हुए ससुराल पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
पिता ने बताया कि उन्होंने 15 साल पहले बेटी की शादी की थी। उसके तीन बेटियां हैं। आरोप है कि जेठानी ने संपत्ति हड़पने के लिए पहले बेटी के पति को जेल भिजवाया और फिर बेटी को जान से मार दिया। जबकि सास ने बताया कि रेखा को दौरे पड़ते थे। इसी में उसकी जान गई। पुलिस ने परिजनों को शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
--

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018