चड्ढा फैमिली के शस्त्र लाइसेंस जांच के घेरे में

Moradabad Updated Tue, 20 Nov 2012 12:00 PM IST
मुरादाबाद। पोंटी चड्ढा और हरदीप हत्याकांड के बाद चड्ढा फैमिली के शस्त्र लाइसेंस जांच के दायरे में आ गए हैं। केस की विवेचना कर रही दिल्ली पुलिस द्वारा मुरादाबाद प्रशासन से इस पर पूरी रिपोर्ट मांग ली गई है। सिटी मजिस्ट्रेट द्वारा लाइसेंस का रिकार्ड चेक किया जाएगा। माना जा रहा है कि कुछ लाइसेंस निरस्त भी हो सकते हैं।
प्रशासन के पास जो रिकार्ड है उसके मुताबिक चड्ढा फैमिली के पास सात शस्त्र लाइसेंस हैं। इनमें रिवाल्वर, पिस्टल और रायफल हैं। हालांकि पोंटी चड्ढा के नाम से तो कोई लाइसेंस नहीं है लेकिन परिवार के दूसरे लोगों को लाइसेंस जारी किए गए थे। अब दिल्ली में हुए इस हत्याकांड के बाद सभी लाइसेंस जांच के दायरे में है। चड्ढा फैमिली के लोगों पर अगर कोई मामला दर्ज है तो उसकी भी फाइलें खोली जाएंगी। दिल्ली पुलिस द्वारा रिपोर्ट मांगे जाने के बाद प्रशासन ने भी कसरत तेज कर दी है। उधर पुलिस भी इस परिवार के लोगों पर दर्ज मामले को सूचीबद्ध कर रही है। अफसरों का कहना है कि अगर कहीं शांति व्यवस्था को खतरा लगेगा तो लाइसेंस निरस्त भी किए जा सकते हैं।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018