निजी कंपनी की महिला अफसर को लूटा

Moradabad Updated Tue, 13 Nov 2012 12:00 PM IST
मुरादाबाद। निजी कंपनी की एक महिला अफसर से बदमाशों ने लैपटाप और कपड़ों से भरा बैग लूट लिया। रविवार रात वह अपनी बहन के साथ घर कानपुर जाने के लिए निकली थीं। डबल फाटक के पास दो बाइकसवारों ने अचानक रिक्शे से बैग पार कर दिया। घटना के बाद महिला कटघर थाने पहुंची, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने टरका दिया। सुबह महिला स्थानीय लोगों को साथ लेकर पहुंची, तब मुकदमा दर्ज हुआ।
आईएल एंड एफएस कंपनी की ओर से जिले में परवाज नाम से एजूकेशन प्रोजेक्ट चलाया जा रहा है। आठवीं में जिन बच्चों की पढ़ाई छूट जाती है, परवाज के तहत उन्हें 10वीं तक पढ़ाई जा रही है। प्रोजेक्ट की स्टेट कोआर्डिनेटर तरन्नुम बानो पत्नी फजलुर्रहमान पिछले आठ महीने से इसी सिलसिले में कानपुर से आकर मुरादाबाद में रह रही हैं। रहमत नगर गली नंबर एक में हाजी मुबारक बिल्डंग में उन्होंने किराए पर कमरा लिया है। दीपावली का अवकाश होने के चलते रविवार रात वह बहन उमैरा के साथ कानपुर जाने के लिए निकलीं। पहले पुराना बस अड्डा पहुंचीं और इसके बाद कटघर में नए बस अड्डे की ओर जा रही थीं। रिक्शे पर उनका बैग भी रखा था। डबल फाटक के पास दो बाइक सवार युवक उनका बैग लूटकर फरार हो गए।
तरन्नुम ने बताया कि बैग में उनका लैपटाप, डाटा कार्ड, पैन कार्ड, सोने की अंगूठी, चेन, करीब 5000 रुपये नगद, दो मोबाइल और कपड़े थे। घटना के बाद दोनों रिक्शे से उतरकर लुटेरों के पीछे भागीं, लेकिन वह संभल रोड की ओर चले गए। इसके बाद दोनों कटघर थाने पहुं्चीं। यहां पुलिस ने उन्हें टरका दिया। सुबह पड़ोसियों के साथ आईं, तब रिपोर्ट लिखी गई। एसओ ने मामले को संदिग्ध बताया। उन्होंने कहा कि रात वह रिपोर्ट लिखाने आई ही नहीं।
--
पास ही पुलिस की पिकेट, लुटेरे फरार
त्योहार पर महिलाओं के साथ लूटपाट की वारदातें बढ़ गईं। हर दिन एक लूट हो रही है। जिस स्थान पर घटना हुई, पास ही पुलिस की पिकेट रहती है, लेकिन लुटेरे पकड़ में नहीं आए। महिलाएं उनके पीछे भागीं, लेकिन पुलिस को उनका दर्द नहीं दिखा। यही नहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे दससराय चौकी की ओर भागे, लेकिन वहां भी किसी ने उन पर ध्यान नहीं दिया। जबकि अधिकारी सघन वाहन चेकिंग कराने का दावा करते रहे।
--
पुलिस पिकेट से चंद कदम दूर हुई वारदातें
- डबल फाटक के पास रिक्शे पर जा रही महिला का बैग लूटा
- फव्वारा चौक के पास चंद्रनगर की एक महिला से चेन लूटी
- पीलीकोठी के पास फ्रीडम फाइटर की बहू की चेन लूटी
- प्रकाशनगर चौराहे के पास प्रेम ट्रेडर्स में हजारों की चोरी
- दससराय चौकी के पास ही महिला को रुमाल सुंघाकर लूटा
- ताड़ीखाना चौराहे के पास बाइक सवारों ने महिला से चेन लूटी

Spotlight

Most Read

Jammu

पाकिस्तान ने बॉर्डर से सटी सारी चौकियों को बनाया निशाना, 2 नागरिकों की मौत

बॉर्डर पर पाकिस्तान ने एक बार फिर से नापाक हरकत की है। जम्मू-कश्मीर में आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया है।

19 जनवरी 2018

Related Videos

रामपुर में मोटरसाईकिल के लिए पत्नी को दिया तीन तलाक

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सरकार ने तीन तलाक पर कानून बनाने का फैसला तो जरूर कर लिया लेकिन इसका असर दिखाई नहीं दे रहा है।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper