खेल-खेल में मां को खिला दिया ‘जहर’

Moradabad Updated Sat, 10 Nov 2012 12:00 PM IST
मुरादाबाद। डेढ़ साल के एक मासूम बच्चे ने खेल-खेल में अपनी मां को जहरीला पदार्थ खिला दिया। महिला अपने पति से बात करने में मशगूल थी। हाथ में चूरन उड़ेल रही थी, इसी दौरान बच्चे ने दूसरी शीशी से चूरन जैसा जहरीला पदार्थ उसमें मिला दिया। मां ने भी चूरन समझकर उसे खा लिया। हालत बिगड़ी तो परिजन परेशान हो गए। पति तत्काल महिला को लेकर जिला अस्पताल भागा।
कटघर के प्रेम नगर निवासी अनिल कुमार ने बताया कि वह प्राइवेट फर्म में काम करता है। दिवाली के त्योहार को लेकर ही पत्नी राखी से प्लानिंग कर रहा था। राखी शीशी से चूरन निकाल रही थी। हम दोनों बातचीत में लगे थे। इसी दौरान डेढ़ साल का बच्चा खेलते हुए आया। उसने चूहे मारने की दवा की शीशी खोलकर राखी की हथेली पर उसे उड़ेल दिया। न तो मैंने ध्यान दिया और न ही राखी ने। इसके बाद राखी ने पूरा चूरन खा लिया। अचानक उसे उल्टियां होने लगीं, तब घटना की जानकारी हुई। पहले पति ने निजी क्लीनिक पर दिखाया, फिर जिला अस्पताल लाया।
यहां आकर पति-पत्नी रोने लगे। अनिल तो डाक्टर के पैर पकड़कर गिड़गिड़ाने लगा। वह डाक्टरों से उसके ठीक करने का अनुरोध करता रहा। डाक्टरों ने महिला को भर्ती कर लिया। दोनों की हालत देख लोगों की आंख भर आई। डाक्टर ने कहा कि उल्टियां हो चुकी हैं, अब खतरे की बात नहीं है।
--

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018