बलात्कारी पड़ोसी को दस साल की कैद

Moradabad Updated Fri, 05 Oct 2012 12:00 PM IST
मुरादाबाद। बलात्कार की पांच साल पुरानी घटना में न्यायालय ने आरोपी को दोषी करार देते हुए उसे दस साल कैद की सजा सुनाई है। उसे पंद्रह हजार रुपये जुर्माना भी जमा करना होगा। न्यायालय ने आदेश दिया है कि अपील की अवधि खत्म होने पर इस जुर्माने से पांच हजार रुपये पीड़िता को दिए जाएंगे।
मामला भगतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। घटना 18 / 19 मार्च 2007 को रात दो बजे की है। अगले दिन भगतपुर थाने में युवती के पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा था कि वह खेत पर था, पत्नी शौच को गई थी, ऐसे में बेटी को अकेला पाकर पड़ोसी धर्मवीर पुत्र ओमप्रकाश घर में घुस आया और बेटी को जबरन उठा ले गया। जहां उसने युवती के साथ बलात्कार किया। युवती की मां के पहुंचने पर वह उसे छोड़कर भाग गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की। मामले की सुनवाई एडीजे -10 निसामुद्दीन की अदालत में हुई। अभियोजन पक्ष एडीजीसी मुहम्मद अकरम खां ने रखा। अभियोजन और बचाव पक्ष को सुनने के बाद न्यायालय ने अभियुक्त धर्मवीर को बलात्कार का दोषी माना और उसे दस साल कैद व 15 हजार रुपये जुर्माने की सजा से दंडित किया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018