गैस पर मचा ‘गदर’, सिलेंडर को भागमभाग

Moradabad Updated Sat, 29 Sep 2012 12:00 PM IST
मुरादाबाद। गैस पर ‘गदर’ है। बीस हजार कनेक्शनों की सप्लाई रोक दी गई। चौबीस एजेंसियों पर कनेक्शन के दस हजार आवेदन फंस गए हैं। अब क्या होगा? कब मिलेगा सिलेंडर? यह सवाल सैकड़ों को तनाव दे रहे हैं। गैस एजेंसी पर मिले बाबूराम हों या फिर प्रदीप भारद्वाज। मधु गुप्ता हों या फिर रोहित तनेजा। सभी का एक ही कहना, कब सप्लाई रोक दी जाए कुछ पता ही नहीं चलता। अब तो हर महीने नए नियम आ रहे हैं। कई बार तो गैस के कागजात पूरे कराने को दफ्तर से छुट्टी तक लेनी पड़ी। शुक्रवार को अमर उजाला की टीम ने शहर की गैस एजेंसियों से लेकर गोदाम तक पर जब उपभोक्ताओं का दर्द जाना तो सभी बेचैन नजर आए।
7.15/ दिल्ली रोड पर एचपी का गोदाम: यहां लोग खाली सिलेंडर लेकर सवेरे ही पहुंच गए थे। कुछ डिलीवरी मैन गैस लेकर निकल रहे थे। हर किसी को मानो जल्दी हो। एक शख्स का कहना था कि डिलीवरी मैन तीन दिन से कह रहा है कि गैस कल आ जाएगी लेकिन अभी तक नहीं मिल पाई है।
8.00/ अगवानपुर क्रासिंग पर पंचशील का गोदाम: शहर के एक छोर पर है यह गोदाम। लेकिन परेशानी सब करा लेती है। गैस खत्म हो गई थी विजय कुमार की। नवीननगर निवासी विजय का कहना था कि वह पांच दिन से गैस का इंतजार कर रहे थे। थक हारकर गोदाम पर आना पड़ा है।
8.30/अगवानपुर में खुशी गैस एजेंसी का गोदाम: यहां भी लोगों की भीड़ थी। स्टोर इंचार्ज पर्चियां देखकर सिलेंडर दे रहा था। अपनी बारी का इंतजार कर रहे लोग कह रहे थे कि पहले उन्हें दे दो क्योंकि आफिस के लिए देरी हो रही है। कुछ सातवां सिलेंडर पर भी चर्चा में व्यस्त दिखे। कुल मिलाकर घबराहट लोगों के दिलों में दिखी।
8.45/ नंद गैस एजेंसी का गोदाम काजीटोला: यहां भी लोग खड़े थे। जिसे भी सिलेंडर मिल जाता वह ही तत्काल अपने वाहन पर लादकर घर के लिए निकल पड़ता था। डिलीवरी मैन भी बड़ी संख्या में थे।
9.00/ रिलायंस गैस एजेंसी का गोदाम मोरा मुस्तकमपुर: इस गोदाम पर भी लोगों की खासी भीड़ थी। खाली सिलेंडर लेकर लोग पहुंच रहे थे। एजेंसी से जारी होने वाली पर्चियां लेकर पहुंचे थे तमाम लोग।





Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls