ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ी बुलैरो, दो की मौत

Moradabad Updated Tue, 18 Sep 2012 12:00 PM IST
मुरादाबाद। बिलारी से मुरादाबाद आ रही तेज रफ्तार बुलैरो हाईवे पर हुसैनपुर गांव के पास ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई। हादसे में दोनों वाहनों में सवार एक-एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख-पुकार मचने पर स्थानीय ग्रामीणों ने घायलों को निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।
घटना रात करीब आठ बजे हुसैनपुर हमीर गांव के पास हुई। बिलारी की ओर से आ रही तेज रफ्तार बुलैरो, अचानक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बुलैरो का इंजन कार के अंदर समा गया। कार चला रहे ड्राइवर वसीम खान पुत्र बाबू राम निवासी मोहम्मदगंज बनियाठेरकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भूरे खां पुत्र मो. अखलाक, बबलू पुत्र साहुर्रहमान, निवासी मोहम्मद गंज गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर, ट्राली में बैठे तहसीन पुत्र मो. यासीन और शौकीन पुत्र मो. शहीद निवासी मोहल्ला अब्दुल्ला, बिलारी भी गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें से तहसीन ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। घटना के बाद पास ही गांव के लोग पहुंचे और घायलों को वाहनों से निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। तीन और लोग भी मामूली रूप से घायल हुए हैं।
सूचना बिलारी और बनियाठेर पहुंची तो वहां भी कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में लोग गांवों से जिला अस्पताल पहुंचे। तीनों के सिर और हाथ पैर में चोट आई है। इसमें से बबलू की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वाहनों को कब्जे में लिया। अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना।
--
--

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018