निगम दफ्तर पर लाल जी राय की हाय - हाय

Moradabad Updated Sat, 04 Aug 2012 12:00 PM IST
मुरादाबाद। भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी की शहर इकाई ने शुक्रवार को नगर निगम दफ्तर पर पूर्व नगर आयुक्त लालजी राय के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि राय ने अपने कार्यकाल में निजी हितों के लिए अपने पद का दुुरुपयोग किया, जिसकी जांच होनी चाहिए।
सीआईपी की मुरादाबाद इकाई के सेक्रेटरी नेम सिंह की अगुवाई में नगर निगम दफ्तर पहुंचे सीपीआई कार्यकर्ताओं ने करीब दो घंटे तक निगम दफ्तर पर लालजी राय की हाय- हाय के नारे लगाए। इससे पहले सीपीआई कार्यकर्ताओं ने महापौर वीना अग्रवाल को उनके आवास पर जाकर उन्हें ज्ञापन सौंपा। जिसमें कहा गया है कि पूर्व नगर आयुक्त लाल जी राय ने रसूलपुर नगला, रामनगर मझरा, मुस्ताबाद, आदि गांवों के किसानाें की लगभग 29 एकड़ जमीन बिना पैसा दिए मनमाने ढंग से छीनकर प्राइवेट कंपनी एटूजेड को भारी मुनाफा कमाने के लिए दे दी। प्रदर्शनकारियों ने महापौर से मामले की जांच कराकर किसानों को इंसाफ दिलाने की मांग की है। प्रदर्शनकारियों में देवेंद्र कुमार, सफीक भाई, सुरेश चंद्र, राम सिंह, सुनील कुमार, छोटे लाल, मोहनलाल, शान्ति देवी, रामप्यारी, शहाना, किशनलाल, गंगाराम, मुन्नी बेगम, सुरेश चंद्र आदि शामिल थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018