हकीमपुर पर फिर बदमाशों का धावा

Moradabad Updated Fri, 27 Jul 2012 12:00 PM IST
पाकबड़ा। दस दिन की खामोशी के बाद हकीमपुर गांव में बुधवार की रात फिर से बदमाश घुस गए। आधा दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने एक पूरे परिवार को हथियारों की नोेक पर बंधक बना लूटपाट की। एसएसपी सुनील कुमार गुप्ता ने मौके पर पहुंचकर पीड़ितों से बातचीत की।
हकीमपुर गांव बदमाशों के निशाने पर है। 17 जुलाई की रात में भी बदमाशों ने गांव में लूटपाट की थी। बुधवार की रात फिर से बदमाश पहुंच गए। गांव के बाहर वीर सिंह का परिवार रहता है। बुधवार को वीर सिंह रिश्तेदारी में गया हुआ था। घर पर उसकी पत्नी राजवती, बेटा राजवीर सिंह, ओमवीर सिंह, बेटी रेखा और राजवीर सिंह की साली रिंकी थी। राजवती नीचे सो रही थी, बाकी परिवार छत पर था। रात करीब दो बजे के आसपास आधा दर्जन सशस्त्र बदमाश घर में घुस गए। परिजनों के अनुसार सभी बदमाश केवल कच्छा पहने हुये थे। पूरे परिवार को गन प्वाइंट पर लेकर बदमाशों ने परिवार के सदस्यों को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। बदमाश घर से एक सिलाई मशीन, साइकिल, पाजेब, सोने के कुंडल, नथ, घड़ी, कपडे़, 11 हजार की नकदी, दो भैंस ले गये। बदमाश पूरे परिवार को एक कमरे में बंद करके फरार हो गये। रात्रि में ही सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई। बृहस्पतिवार को एसएसपी, एसपी सिटी, एएसपी केशव कुमार चौधरी मौके पर पहुंच गये। एसएसपी सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए एएसपी केशव चौधरी की अगुवाई में एसओजी, पाकबड़ा थाने की तीन टीमों को सक्रिय किया गया है।

--
गश्त को गई पुलिस सो गई
पाकबड़ा। गांव में अभी आठ दिन पहले ही गांव निवासी राशन डीलर रघुवीर सिंह के घर पर हमला बोल कर बदमाशों ने लगभग सात लाख रूपये का जेवर और नकदी लूट लिया था। उसकी बेटी रूपाली अस्पताल में बेहोश है। इसके बाद गांव में गश्ती टीम भेजी जाने लगी। बीती रात गश्ती दल थाने से तो रवाना हुआ लेकिन गांव नहीं पहुंचा। पुलिस अधिकारियों का कहना है गश्ती टीम की जांच की जा रही है।
--

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls