बिजली कटौती पर भड़के कांग्रेसी

Moradabad Updated Mon, 16 Jul 2012 12:00 PM IST
मुरादाबाद। सरकार पर जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई। बिजली कटौती की बढ़ते अपराधों की मार से परेशान जनता को राहत दिलाने की मांग उठाई। प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश में सपा सरकार को बने चार महीने बीत गए हैं। लेकिन अभी तक जनता से किए गए वादे पूरे नहीं किए गए हैं। अंधाधुंध बिजली कटौती से जनता परेशान है। बिजली नहीं मिलने से मुरादाबाद के पीतल मजदूर, दस्तकार भुखमरी के कगार पर पहुंच गए हैं। राशन व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गई है। कालाबाजारियों ने इस पर कब्जा कर लिया है। नहरों में पानी नहीं होने और बिजली नहीं मिलने से फसल चौपट हो रही हैं। गरीबों के लिए चलाई गई योजनाओं का लाभ भ्रष्टाचारी उठा रहे हैं। अपराध के चलते जनता कराह उठी है। स्वास्थ्य सेवाओं में डाक्टरों के बजाय चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के हाथों में है। प्रशासन की मिलीभगत से इलाज के नाम पर आम आदमी को लूटा जा रहा है। विनायक आर्थोपेडिक सेंटर इसका उदाहरण है। शिक्षा में भी पब्लिक स्कूल मनमानी करते हैं। सफाई व्यवस्था चौपट होने से महानगर में गंदगी के ढेर लग गए हैं। बेरोजगारी भत्ते के नाम पर बेरोेजगारों के साथ छल किया गया। इसके बाद कलेक्ट्रेट पर सरकार विरोधी नारेबाजी की गई। जिलाधिकारी को 11 सूत्री ज्ञापन सौंपा गया। प्रदर्शन करने वालों में जिलाध्यक्ष देशराज शर्मा, महानगर अध्यक्ष असलम खुर्शीद, सांसद प्रतिनिधि अनिल शर्मा, विद्योतिमा शर्मा, रवि अरोड़ा, प्रदीप शर्मा, राकेश कुमार, फूल सिंह सैनी, मरियम वारसी, हरिओम शर्मा, गोपाल रस्तोगी, अनिल काले, नरेश शर्मा, लियाकत सलमानी और नसीमुद्दीन आदि शामिल रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls