रेनू कब रेल पटरी पर ट्रेन के सामने बैठ गई अधिकतर लोग नहीं देख पाए

Moradabad Updated Thu, 07 Jun 2012 12:00 PM IST
अगवानपुर(कांठ)। पेपर ठीक न होने और अंतिम पेपर छूट जाने से हताश बीटेक की छात्रा ने सैकड़ों लोगों की आंखो से बचते हुए मुरादाबाद हाइवे स्थित अगवानपुर रेलवे क्रासिंग के बीच अचानक पैसेंजर ट्रेन के सामने ट्रैक पर बैठ कर खुदकसी कर ली। इस हृदय विदारक घटना से पूर्व छात्रा ने परीक्षा प्रवेश-पत्र पर लिखा सोसाईट नोट रेलवे क्रासिंग के पास ही सड़क पर फैंक दिया था।
बुधवार करीब साढे दिन बजे अगवानपुर क्षेत्र में मुरादाबाद स्टेट हाइवे पर स्थित रेलवे क्रासिंग सं. के वैरियर बंद थे। क्रासिंग के दोनों ओर वाहनों की कतारें लगी हुई थीं। तमाम लोग वाहनों से नीचे भी खड़े थे। कुछ लोग बंद वैरियरों से लगे खड़े थे। ट्रेन अगवानपुर की ओर से आती दिखाई दे रही थे। ज्यादातर लोगों की निगाह आ रही ट्रेन की ओर थी। ट्रेन क्रासिंग के करीब आ चुकी थी।
उसी दरमियान लोगों के बीच से एक युवती लोगों के बीच से निकल कर आई। उसने हाथ में पकड़ा एक कागज फैंका और लपक कर उस लाइन पर बैठ गई जिस पर 5452 सहारनपुर पैसेंजर आ रही थी। कुछ ने देखा और जिन्होंने देखा भी वह कुछ कर नहीं पाए और ट्रेन युवती के ऊपर से होकर निकल गई। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही अगवानपुर पुलिस मौके पर पहुंची।
युवती के द्वारा फैंके गए कागज परीक्षा प्रवेश पत्र था उसी पर सोसाईट नोट लिखा गया था। दरअसल आत्महत्या करने वाली बीटेक की छात्रा थी। उसकी पहचान रेनू पुत्री रामौतार सिंह निवासी ढकैडा थाना छजलैट के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों को सूचना और शव को पोस्टमार्टम के लिए मुरादाबाद भिजवा दिया।
बता दें कि रेनू बीटेक के पेपर दिल्ली रोड स्थित आईएसटीएम में दे रही थी और उसका आज अंतिम पेपर था। पेपर एक बजे से प्रारंभ होना था लेकिन रेनू को घर से निकलने में काफी देर हो गई थी। वह समय पर कालेज नहीं पहुंच पाई थी और उसका पेपर छूट गया। बताया गया है इसके अलावा बीकी पेपर भी ठीक नहीं हुए थे इसे ले छात्रा पिछले कई दिन से तनाव में थी। इसी लिए उसने यह आत्मघाती कदम उठाया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018