गोविंद नगर अंडरपास को बुलंद हो रही आवाज

Moradabad Updated Sat, 12 May 2012 12:00 PM IST
मुरादाबाद। गोविंदनगर अंडरपास को आवाज बुलंद होने लगी। शुक्रवार को शिवसेना ने हस्ताक्षर अभियान चलाकर इस मुद्दे पर लोगों का सहयोग मांगा। उधर कम्युनिस्ट पार्टी ने सांसद और विधायकों को पत्र भेजकर शासन स्तर पर पैरवी करने की गुजारिश की है। कई दूसरे दल भी इस मुद्दे को उठाने की तैयारी कर रहे हैं।
शहर में गोविंदनगर अंडरपास का मुद्दा गरमाने लगा है। इस प्रस्ताव को अंजाम तक पहुंचाने के लिए लोग आंदोलित हो रहे हैं। प्रशासन ने भी कवायद तेज कर दी है। सोमवार को जिलाधिकारी ने भी सभी अफसरों की मीटिंग बुलाई है। इस मुद्दे को लेकर मंथन किया जाएगा। वहीं कई संगठनों ने भी अपनी आवाज बुलंद कर दी है। शुक्रवार को शिवसेना ने गोविंद नगर में हस्ताक्षर अभियान चलाया। शिव सेना के नेता मुहल्लों में घूमे और लोगों से इस मुद्दे पर एकजुट होने का आह्वान किया। शिव सेना के जिला प्रमुख वीरेंद्र अरोड़ा ने कहा कि शिव सेना के सांसद इस मुद्दे को संसद में भी उठाएंगे। इस दौरान कमल सिंह राव, बंटी मलिक, विपिन सक्सेना, यशपाल सैनी, राजीव गांधी, अतुल खन्ना, अंकित पांडेय, कमल बहेलिया, किशन पहलवान, अर्जुन, मनीष गावा, संतोष गुप्ता, राम प्रकाश सैनी और महेंद्र कश्यप मौजूद रहे। उधर भारत की कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्यों ने सांसद, विधायक और नगर विकास मंत्री को पत्र भेजे हैं। पत्र भेजकर कहा गया है कि वह लोग अपने स्तर से प्रस्ताव पर पैरवी करें। जिला प्रभारी रोहिताश कुमार राजपूत द्वारा भेजे गए पत्र में कहा गया है कि यह प्रोजेक्ट एक बड़ी आबादी के हितों से जुड़ा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी के गगन शर्मा ने कहा कि इस मुद्दे पर आरपार की लड़ाई होगी। हर स्तर से पैरवी की जाएगी। बजरंग दल की बैठक में भी इस मुद्दे को जोरशोर से उठाने की प्लानिंग बनी। इस दौरान अभिजीत मिश्रा, अर्पित शर्मा, संचित सक्सेना, दीपक गोयल और सुनीता अग्रवाल मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018