बिजली की अंधाधुंध कटौती से बिलबिलाए लोग

Moradabad Updated Thu, 03 May 2012 12:00 PM IST
मुरादाबाद। बिजली की अंधाधुंध कटौती है। बुधवार को तो सुबह के वक्त घंटों बत्ती गुल रही। पानी भी नसीब नहीं हुआ था लोगों को। शुद्ध पानी के लिए भी लोग हैंडपंप पर निर्भर थे। बढ़ते संकट से लोगों में भी गुस्सा बढ़ रहा है। शासन से लेकर प्रशासन तक गूंजने लगी हैं शिकायतें
न सुबह का पता और न ही रात का। बिजली कब चली जाए और कब आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। अपने शहर में आपूर्ति का तो कोई शेड्यूल ही नहीं है। कभी कंट्रोल से बत्ती गुल कर दी जाती है तो कभी स्थानीय ब्रेकडाउन से संकट। लोग तो परेशान हो गए हैं। बढ़ती गर्मी में जैसे जैसे बिजली की खपत बढ़ती जा रही है उसी तरह से संकट पैदा हो रहा है। आठ घंटे भी आपूर्ति हो नहीं पा रही। शहर के कई इलाकों में बुधवार को बत्ती ने लोगों को रुला दिया। आवास विकास बुद्धि विहार, मानसरोवर कालोनी, चंद्र नगर, पीलीकोठी और कांठ रोड की कालोनियों पर बिजली का टोटा था। एकता विहार कालोनी में तो सुबह से बत्ती नहीं रही। यहां के रहने वाले तंजील अहमद ने बताया कि वह बिजली अफसरों को फोन करते रहे लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। कबीर नगर में भी बिजली की किल्लत रही। लगातार बढ़ते संकट से लोगों में गुस्सा पनप रहा है। प्रशासन तक पहुंचने लगी हैं शिकायतें। कलेक्ट्रेट पर भी बिजली को लेकर हर रोज होने लगे हैं प्रदर्शन। शासन तक शिकायतें आ रही हैं। प्रशासन ने भी लखनऊ को पत्र भेजकर आपूर्ति में सुधार की सिफारिश की है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में पानी की टंकी में मिला छात्र का शव

मुरादाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

22 जनवरी 2018